trendingNow11601645
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

जब ‘तेरे नाम’ के सेट पर आग बबूला हो गए थे Salman Khan, सतीश कौशिक के साथ हुआ था झगड़ा!

Satish Kaushik Personal Life: सतीश को फिल्म इंडस्ट्री में पहचान 1987 में रिलीज हुई फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ से मिली थी. फिल्म में सतीश ने ‘कैलेंडर’ नाम के शख्स का साइड रोल निभाया था. 

जब ‘तेरे नाम’ के सेट पर आग बबूला हो गए थे Salman Khan, सतीश कौशिक के साथ हुआ था झगड़ा!
Stop
Preeti Pal|Updated: Mar 09, 2023, 09:43 AM IST

Satish Kaushik Death: एक्टर, डायरेक्टर सतीश कौशिक (Satish Kaushik) का 66 साल की उम्र में निधन हो गया है. सतीश के निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री स्तब्ध है. सतीश कौशिक के निधन के पीछे की वजह फिलहाल स्पष्ट नहीं है. आपको बता दें कि सतीश ना सिर्फ एक बेहतरीन एक्टर थे बल्कि उन्होंने कई फिल्मों का डायरेक्शन भी किया था. सतीश एक्टिंग के साथ ही डायरेक्शन के भी अच्छे जानकर थे बावजूद इसके उनका करियर काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा था. सतीश ने साल 1983 में आई फिल्म ‘मासूम’ से बॉलीवुड में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर डेब्यू किया था. फिल्म को शेखर कपूर ने डायरेक्ट किया था. 

तेरे नाम के सेट्स पर सलमान ने मार दिया था सतीश को झापड़ ! 

वहीं, बात यदि एक्टिंग की करें तो सतीश को फिल्म इंडस्ट्री में पहचान 1987 में रिलीज हुई फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ से मिली थी. फिल्म में सतीश ने ‘कैलेंडर’ नाम के शख्स का साइड रोल निभाया था. आपको बता दें कि सतीश ना सिर्फ अपनी फिल्मों बल्कि एक बड़ी कंट्रोवर्सी के चलते भी चर्चाओं में रह चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म ‘तेरे नाम’ के सेट्स पर सतीश कौशिक का फिल्म के लीड एक्टर सलमान खान के साथ विवाद हो गया था. कहते हैं कि यह विवाद इस कदर बढ़ गया था कि गुस्से में आग बबूला सलमान खान ने सतीश कौशिक से कहासुनी भी हो गई थी. इस घटना को उस समय कई फिल्म मैगजीन्स और अखबारों ने कवर किया था. 

सतीश कौशिक ने किया खंडन 

हालांकि, सतीश कौशिक ने ऐसी किसी भी घटना का खंडन करते हुए कहा था कि उनके और सलमान के बीच ऐसा कुछ नहीं हुआ था. सतीश की मानें तो उनके और सलमान के संबंध बेहद अच्छे हैं. सतीश ने दावा किया था कि सलमान से उनके संबंध अच्छे होने के चलते ही फिल्म ‘तेरे नाम’ की शूटिंग महज 90 दिनों में पूरी हो गई थी.

Read More
{}{}