trendingNow11677879
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

Salman Khan Family: क्या दुबई में है घर, बीवी और 17 साल की बेटी; सवाल पर सलमान ने दिया यह जवाब

Salman Khan: सलमान की पर्सनल लाइफ और अफवाहें एक-दूसरे के समानांतर चलती हैं. तमाम महिलाओं से उनका नाम बरसों से जुड़ता रहा है. ज्यादातर की शादी हो चुकी है, जबकि सलमान आज तक कुंवारे हैं. इस बीच एक मुद्दा सोशल मीडिया में कभी कभार सिर उठाता रहता है कि उनकी बेगम दुबई में रहती है और उनकी 17 साल की बेटी भी है. इस सवाल पर क्या जवाब दिया सलमान ने, जानिए...  

Salman Khan Family: क्या दुबई में है घर, बीवी और 17 साल की बेटी; सवाल पर सलमान ने दिया यह जवाब
Stop
Ravi Buley|Updated: May 02, 2023, 09:02 PM IST

Salman Khan Dubai: सलमान खान ने आज तक शादी नहीं की और इस बात का बार-बार जिक्र होता है. यहां तक कि सलमान की तमाम फिल्मों में तक में उनकी शादी का सवाल मुद्दा बनता रहा है. ऐसा डायलॉग और सीन बनते हैं, जिनमें सलमान की शादी पर बातें होती हैं. सीन बनत हैं. खुद सलमान भी मौके, बेमौके पर यह बात चटखारे लेकर करते हैं और ऐसे वजाब देते हैं कि वे मीडिया में सुर्खियां बटोरते हैं. ऐसे में कुछ अफवाहें भी सलमान को लेकर समय-समय पर चलती रही हैं. इनमें एक यह है कि सलमान खान की शादी हो चुकी है, उनकी बेगम दुबई में रहती है और दोनों एक 17 साल की बेटी भी है. क्या वाकई यह सच हैॽ

गुप्त घर दुबई में
सलमान के रिश्तों, ब्रेकअप और कथित अफेयर के बीच समय-समय पर इस चर्चा ने भी लोगों को आकर्षित किया है. हाल में सलमान दुबई गए थे और इसके बाद फिर से दुबई में उनकी फैमेली होने की बातें उठने लगी हैं. मजेदार है यह है इस मुद्द पर सलमान से मीडिया कार्यक्रम में सवाल भी हो चुका है और उन्होंने इस पर खुलकर जवाब दिया है. क्या वाकई सलमान का एक गुप्त घर दुबई में है. जहां उनकी पत्नी रहती है और साथ ही सलमान ने अपनी बेटी को दुनिया की नजरों से छुपा रखा है. हालांकि इस तरह की बातें बहुत पुरानी नहीं हैं. मगर सोशल मीडिया में इसे खूब हवा मिली, तमाम तस्वीरें और वीडियो तक आए.

सब जानते हैं
असल में 2021 में यह बात जोरोंशोरों से उठी थी कि भाईजान का दुबई में एक घर है, नूर नाम की पत्नी और 17 साल की बेटी है. सलमान खान ने अरबाज खान के शो पिंच' में यह मुद्दा उठा था. अरबाज ने उनसे पूछा था कि लोग इस तरह के सवाल कर रहे हैं, आपका क्या कहना है. इस पर सलमान ने कहा थाः ये लोग अच्छी तरह से वाकिफ हैं कि ये फिजूल की बातें हैं. मैं नहीं जानता कि वे किसके बारे में बात कर रहे हैं. क्या उन्हें लगता है कि मैं पत्नी के होते हुए कहूंगा कि मेरी पत्नी नहीं है. सच यही है कि मैं हिंदुस्तान में रहता हूं, गैलेक्सी अपार्टमेंट (मुंबई) में रहता हूं. ऊपर की मंजिल पर मेरे पिता रहते हैं. यह ऐसी बात है, जिसे भारत में हर कोई जानता है.

अब आगे क्या
इस बीच सलमान खान को ईद पर रिलीज किसी का भाई किसी की जान के न चलने से झटका लग है. खबर है कि वह अब लंबे समय तक कोई फिल्म साइन नहीं करने वाले हैं. वह अपने फैन्स की नब्ज को टलोलना चाहते हैं. उनके नजदीकियों ने कहा कि वह अब वही फिल्म साइन करेंगे, जिसकी सफलता को लेकर आश्वस्त होंगे. इस बीच उनकी अगली फिल्म टाइगर 3 रिलीज के लिए तैयार हो रही है. जबकि किक 2 के लिए वह पहले ही हां कह चुके हैं.

 

Read More
{}{}