Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

इस बात पर कटरीना कैफ से बेहद चिढ़ गए थे Salman Khan, भरे इवेंट में लगा चुके हैं डांट!

Salman Khan Katrina Kaif Break Up: सलमान खान अपने साथ काम करने वाली एक्ट्रेसेस का ध्यान रखने के लिए जाने जाते हैं. वहीं, जब सलमान, कटरीना के साथ रिलेशन में थे तब उन्होंने एक्ट्रेस के स्कर्ट पहनने पर रोक लगाई हुई थी. 

इस बात पर कटरीना कैफ से बेहद चिढ़ गए थे Salman Khan, भरे इवेंट में लगा चुके हैं डांट!
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 17, 2023, 09:56 AM IST

Salman Khan Katrina Kaif Affair: सलमान खान (Salman Khan) फिल्म इंडस्ट्री के चोटी के स्टार हैं. सलमान ना सिर्फ अपनी पर्सनल बल्कि प्रोफेशनल लाइफ के लिए भी चर्चाओं में रह चुके हैं. सलमान खान का नाम अपने समय की कई चर्चित एक्ट्रेसेस से जुड़ा चुका है जिनमें ऐश्वर्या राय से लेकर कटरीना कैफ तक शामिल हैं. सलमान खान और कैटरीना कैफ का रिलेशन भी लंबे समय तक चला था. सलमान को बॉलीवुड में कैटरीना का गॉडफादर भी कहा जाता है. दोनों ने साथ साथ कई चर्चित फिल्मों में काम किया था जिनमें - मैने प्यार क्यों किया, पार्टनर, हेलो, टाइगर और भारत आदि शामिल हैं. 

कैटरीना छोटी ड्रेस पहनें यह सलमान को मंजूर नहीं था 

बताते हैं कि सलमान खान अपने साथ काम करने वाली एक्ट्रेसेस का ध्यान रखने के लिए जाने जाते हैं. वहीं, जब सलमान, कटरीना के साथ रिलेशन में थे तब उन्होंने एक्ट्रेस के स्कर्ट पहनने पर रोक लगाई हुई थी. सलमान खान को ये पसंद नहीं था कि कैटरीना कैफ शॉर्ट स्कर्ट पहनें. इससे जुड़ा एक किस्सा काफी फेमस है. कहते हैं कि एक बार किसी ईवेंट पर कटरीना शॉर्ट स्कर्ट पहनकर आ गईं थीं तो सलमान ने उन्हें डांट लगा दी थी. बताते हैं कि सलमान इस ईवेंट के दौरान बार-बार कटरीना को अपनी ड्रेस ठीक करने की हिदायत देते भी नजर आए थे. 

ऑनस्क्रीन किसिंग सीन नहीं देते सलमान खान

सलमान खान से जुड़ी एक और दिलचस्प बात ये है कि वे ऑनक्रीन कभी भी किसिंग सीन नहीं देते हैं. खबरों की मानें तो सलमान खान ने यह स्ट्रिक्ट पॉलिसी बना रखी है कि वे ऑनस्क्रीन कोई भी हॉट सीन नहीं देंगे. असल में सलमान खान का कहना है कि उनकी फिल्में पूरा परिवार साथ बैठकर देखता है इसलिए वो बड़े पर्दे पर ऐसा कुछ भी नहीं करेंगे जिससे उनकी इमेज को धब्बा लगे. बताते चलें कि सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 को लेकर फिलहाल चर्चाओं में हैं.

{}{}