trendingNow11654090
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

Salman Khan Video: पुरानी गर्लफ्रेंड्स पर सलमान ने चलाया तीर, बोले- पहले कहती हैं जान, फिर आई लव यू और इसके बाद...

Salman Khan Aishwarya Rai: सलमान खान अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए भी पहचाने जाते हैं. वह बॉलीवुड के सबसे चर्चित कुंवारे सितारे हैं. उनकी जिंदगी में लड़कियों का आना-जाना लंबे समय से मीडिया में सुर्खियां बटोरता रहा है. इस बार सलमान ने अपनी उन पूर्व प्रेमिकाओं पर तंज कसा है, जो कभी उन्हें अपनी जान बताती थीं.  

Salman Khan Video: पुरानी गर्लफ्रेंड्स पर सलमान ने चलाया तीर, बोले- पहले कहती हैं जान, फिर आई लव यू और इसके बाद...
Stop
Ravi Buley|Updated: Apr 15, 2023, 09:37 PM IST

Salman Khan Katrina Kaif: सलमान खान आजकल अपनी अगली रिलीज फिल्म किसी का भाई किसी की जान के प्रमोशन में जुटे हैं. फिल्म ईद पर रिलीज होने वाली है. लेकिन हाल में इसके प्रचार में टीवी पर द कपिल शर्मा शो में उन्होंने चौंकाने वाली बात कही है. हालांकि सलमान पूरे मजाक के मूड में नजर आते हैं, लेकिन उन्होंने शो में बगैर कोई नाम लिए अपनी पूर्व प्रेमिकाओं पर तगड़ा निशाना साधा है. शो में कपिल ने सलमान से एक जगह पूछा कि भाई वैसे तो आपको सब भाई बोलते हैं, लेकिन आजकल जान बोलने का अधिकार आपने किसको दे रखा है. इस पर सलमान ने हंसते-हंसते जो जवाब दिया, वह सोशल मीडिया में लोगों को बहुत सारी गॉसिप का मौका दे रहा है.

फिर जिंदगी बर्बाद
कपिल शर्मा के सवाल पर सलमान खान ने ह्यूमरस अंदाज में कहा कि किसी को हक नहीं देना, जान बोलने का. जान से शुरू होते हैं और फिर जान लेते हैं. उन्होंने कहा कि इसके बाद मुझसे कहा जाता है कि मैं तुम्हारे साथ होकर बहुत खुशनसीब हूं. फिर थोड़ा-सा वक्त निकल जाता है और उसके बाद आई लव यू आता है. जैसे ही आई लव यू आया, जैसे पता चला कि ये फंसा, उसके बाद आपकी जिंदगी बर्बाद. सलमान ने आगे हंसते-हंसते कहा कि जान एक बहुत अधूरा-सा शब्द है. उनका शायद पूरा वाक्य ये होता होगा कि जान ले लूंगी तेरी, उसके बाद किसी और जान बनाऊंगी और उसकी भी जान लूंगी. सलमान की इस बात पर शो में मौजूद दर्शकों ने जोरदार तालियां बजाई.

आज भी हैं अकेले
सलमान के इस बयान के बाद अब सोशल मीडिया में लगातार कयास और चर्चाएं हैं कि क्या इस स्टार ने अपनी पूर्व प्रेमिकाओं ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ को अप्रत्यक्ष रूप से ताना मारा है. ऐश्वर्या और कैटरीना के साथ सलमान का रोमांस खूब चर्चित रहा है. लेकिन दोनों ही एक्ट्रेस अंततः सलमान से अलग हो गईं. अब दोनों शादी करके घर बसा चुकी हैं. अक्सर कहा जाता है कि सलमान के जीवन में जो भी प्रेमिकाएं आईं, उन्होंने इस स्टार की इंडस्ट्री में मजबूत स्थिति का फायदा उठाया. फिर जब वे बॉलीवुड में जम गईं तो अपने रास्ते सलमान से अलग कर लिए. जबकि सलमान आज तक अविवाहित हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी

Read More
{}{}