trendingNow11669655
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

Adipurush: आदिपुरुष के प्रमोशन से दूर रह सकते हैं सैफ अली खान, चर्चा में है जो बातें वो करेंगी हैरान

Saif Ali Khan: कई बार होता है कि किसी फिल्म के प्रमोशन में कुछ सितारों को पूरी ताकत से लगाया जाता है, जबकि कुछ बिल्कुल दूर रहते हैं. आदिपुरुष भगवान राम की कहानी पर आधारित है और इसके प्रमोशन को लेकर आ रही खबरें चौंकाने वाली हैं. बताया जा रहा है कि रावण बने सैफ प्रमोशन का हिस्सा नहीं होंगे. जानिए क्या है इसकी वजह.  

Adipurush: आदिपुरुष के प्रमोशन से दूर रह सकते हैं सैफ अली खान, चर्चा में है जो बातें वो करेंगी हैरान
Stop
Ravi Buley|Updated: Apr 26, 2023, 09:40 PM IST

Saif Ali Khan Lankesh In Adipurush: क्या आदिपुरुष जून में रिलीज होगीॽ फिल्म की रिलीज डेट अब आगे नहीं बढ़ेगीॽ क्या फिल्म के प्रमोशन से सैफ अली खान को दूर रहने को कह दिया गया हैॽ क्या सैफ अली खान टी-सीरीज और पैन-इंडिया स्टार बनने को आतुर प्रभास की इस फिल्म के प्रमोशन से खुद को पूरी तरह से अलग रहेंगेॽ फिल्म गलियारों में इन दिनों इन्हीं सवालों की चर्चा जोरों पर है. कुछ खबरों में दावा किया जा रहा है कि आदिपुरुष का प्रमोशन मई महीने से शुरू हो जाएगा और निर्माता-निर्देशक के साथ सारे कलाकार इसके प्रचार में जोर-शोर से जुट जाएंगे. लेकिन इसमें सैफ अली खान नहीं रहेंगे.

प्रभास के आस-पास
खबरों में सीधे तौर पर तो नहीं कहा गया है कि सैफ क्यों फिल्म का प्रचार नहीं करेंगे. जबकि वह फिल्म में मुख्य खलनायक लंकेश यानी रावण की भूमिका निभा रहे हैं. रिपोर्टों में बताया गया है कि सैफ अली खान ने मई में अपनी पत्नी करीना कपूर खान और बेटों तैमूर तथा जेह के साथ छुट्टी की योजना बनाई है. सैफ हर साल परिवार को गर्मियों में छुट्टी पर यूरोप-अमेरिका घुमाने के लिए ले जाते हैं. इस साल भी वह जाने के लिए अपना कार्यक्रम बना चुके हैं. जबकि कहा जा रह है कि निर्माता फिल्म प्रमोशन के लिए तमाम एक्टरों की डेट्स पहले से बुक कर रहे हैं. हालांकि कुछ सूत्रों का दावा है कि निर्माता पूरे प्रमोशन को प्रभास के इर्द-गिर्द रखेंगे, जो भगवान राम का मुख्य किरदार निभा रहे हैं. उन्होंने मई महीने के लिए तारीखें पहले ही दे दी हैं.

सैफ चुप रहेंगे
हालांकि कई जानकारों का कहना है कि निर्माता आदिपुरुष को लेकर किसी भी विवाद से बचना चाहते हैं. यही वजह है कि आगे विवादों से बचने के लिए सैफ को प्रमोशन से दूर रखने की योजना बनाई गई है. वैसे इस बारे सैफ ही ठोस जवाब दे सकते हैं, मगर संभावना यही है कि वह इस पर चुप रहेंगे. उल्लेखनीय है कि पिछले साल जब फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, तब अयोध्या में फिल्म की पूरी टीम जुटी थी परंतु सैफ अली खान को तब भी वहां नहीं बुलाया गया था. आदिपुरुष हिंदी के साथ तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज होगी. फिल्म 13 जून को थियेटरों में पहुंचेगी.

 

Read More
{}{}