trendingNow11640561
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

जब बच्चों की परवरिश पर सैफ अली खान ने Amrita Singh पर उठाए थे सवाल, कह दी ऐसी बात!

Amrita Singh Saif Ali khan marriage: सैफ और अमृता की जिंदगी में दो बच्चे-सारा अली खान और इब्राहिम अली खान आए. शादी के कुछ साल सब ठीक चला लेकिन 13 वें साल में इनके रिश्ते ने पूरी तरह से दम तोड़ दिया जब दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया. 

जब बच्चों की परवरिश पर सैफ अली खान ने Amrita Singh पर उठाए थे सवाल, कह दी ऐसी बात!
Stop
Preeti Pal|Updated: Apr 06, 2023, 07:43 AM IST

Saif Ali Khan Amrita singh Divorce: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) तकरीबन तीन दशकों से फिल्म इंडस्ट्री में हैं. उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया था लेकिन इसके बावजूद उनकी पर्सनल लाइफ प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा चर्चा में रही है. सैफ ने पहली शादी अमृता सिंह (Amrita Singh) से की थी जो कि एक जमाने में टॉप एक्ट्रेस हुआ करती थीं. सैफ और अमृता में 12 साल का एज गैप था क्योंकि शादी के वक्त सैफ की उम्र 20 साल थी और अमृता की 32 साल. दोनों ने घरवालों से छुपकर शादी का फैसला किया और फिर एक मन्दिर में सात फेरे लेकर अपने रिश्ते पर शादी की मुहर लगा दी. घरवालों को खबर लगी तो हंगामा हुआ लेकिन वो फिर मान गए.

इसके बाद सैफ और अमृता की जिंदगी में दो बच्चे-सारा अली खान और इब्राहिम अली खान आए. शादी के कुछ साल सब ठीक चला लेकिन 13 वें साल में इनके रिश्ते ने पूरी तरह से दम तोड़ दिया जब दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया. तलाक के बाद बच्चों को संभालने की जिम्मेदारी अमृता को मिली जबकि सैफ उनसे समय-समय पर ही मिल सकते थे. बहरहाल, अमृता ने 2004 में अपने एक्टिंग करियर में फिर से दम भरने की कोशिश की क्योंकि शादी के बाद वो फिल्में छोड़ चुकी थीं. अमृता ने फिल्मों से नहीं, बल्कि एकता कपूर के टीवी सीरियल काव्यांजली से शुरुआत की. उनका ये फैसला सैफ अली खान को रास नहीं आया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैफ इस बात से नाखुश थे कि अमृता बच्चों को घर पर छोड़कर काम करने चली जाती हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में इशारों-इशारों में अमृता पर निशाना भी साधा था और कहा, अभी मेरे बच्चे अमृता के रिश्तेदारों और नौकरों के भरोसे पल रहे हैं क्योंकि वो टीवी सीरियल में काम करने में बिज़ी हैं, उन्हें ऐसा करने की क्या जरूरत है जब मैंने अपनी फैमिली को किसी भी हद तक सपोर्ट करने के लिए रेडी हूं. 

 

Read More
{}{}