Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

जब सेट पर आने से पहले कांपने लगते थे Rishi kapoor, फिल्म फ्लॉप होने से लगा था गहरा सदमा!

Rishi Kapoor Life Facts: ऋषि कपूर की मेंटल हेल्थ को लेकर राज कपूर फिक्रमंद हो गए थे. यहां तक कि उन्होंने ऋषि कपूर के लिए एक मनोचिकित्सक से भी संपर्क किया था.

जब सेट पर आने से पहले कांपने लगते थे Rishi kapoor, फिल्म फ्लॉप होने से लगा था गहरा सदमा!
Stop
Preeti Pal|Updated: May 02, 2023, 05:02 AM IST

Rishi Kapoor Movies: ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) आज भले ही हमारे बीच नहीं हैं लेकिन एक्टर से जुड़े किस्से-कहानियां आज भी सुने और सुनाए जाते हैं. आज हम आपको ऋषि कपूर की लाइफ से जुड़ा एक सच्चा वाकया सुनाने वाले हैं जिसका जिक्र एक्टर ने अपनी बायोग्राफी ‘खुल्लम खुल्ला’ में भी किया था. यह वाकया फिल्म कर्ज की रिलीज से जुड़ा हुआ है. असल में इस फिल्म की रिलीज से ऋषि कपूर को काफी उम्मीदें थीं लेकिन जब यह फिल्म फ्लॉप हुई तो वे भारी डिप्रेशन में चले गए थे. इस दौरान ऋषि कपूर के साथ क्या-क्या हुआ था. यही आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

अंदर से टूट गए थे ऋषि कपूर 

ऋषि कपूर अपनी बायोग्राफी में लिखते हैं कि उन्हें इस फिल्म से बहुत उमीदें थीं, इस फिल्म में बेहतरीन स्टारकास्ट थी, शानदार म्यूजिक था और उन्हें लगता था कि यह फिल्म उनके करियर के लिए चमत्कार साबित होगी. हालांकि, कर्ज के फ्लॉप होते ही ऋषि कपूर को झटका लगा और वे गहरे सदमे में चले गए. यहां तक कि वे जब भी अन्य फिल्मों की शूटिंग पर जाते तो खुद को मेकअप रूम में घंटों बंद कर लेते और पानी पीते रहते थे. एक्टर के अनुसार, कर्ज के फ्लॉप होने के चलते उनमें इतना भी कॉन्फिडेंस नहीं बचा था कि कैमरे को फेस कर सकें. 

पिता राज कपूर को होने लगी थी ऋषि कपूर के फिक्र 

ऋषि कपूर की मेंटल हेल्थ को लेकर राज कपूर फिक्रमंद हो गए थे. यहां तक कि उन्होंने ऋषि कपूर के लिए एक मनोचिकित्सक से भी संपर्क किया था. बहरहाल, धीरे-धीरे समय बीता और ऋषि कपूर इस डिप्रेशन से बाहर निकल पाए.

{}{}