trendingNow11648458
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

जब Rishi Kapoor करते थे हीरोइनों के साथ फ्लर्ट, नीतू ने कहा था-मैंने उन्हें रंगे हाथ पकड़ा था

Neetu Kapoor Rishi Kapoor Marriage: नीतू ने बताया था कि उन्होंने ऋषि को एक नहीं कई मौकों पर दूसरी महिलाओं के साथ फ्लर्ट करते देखा था. नीतू ने कहा था, मैंने उन्हें सैंकड़ों बार फ्लर्ट करते पकड़ा है

जब Rishi Kapoor करते थे हीरोइनों के साथ फ्लर्ट, नीतू ने कहा था-मैंने उन्हें रंगे हाथ पकड़ा था
Stop
Preeti Pal|Updated: Apr 12, 2023, 07:26 AM IST

Neetu Kapoor Rishi Kapoor Bonding: बॉलीवुड के वेटरन एक्टर्स में से एक नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अपनी बेहतरीन बॉन्डिंग के लिए मशहूर थे. दोनों की प्रेम कहानी के किस्से आज भी काफी फेमस हैं. दोनों ही अपनी शादीशुदा लाइफ को लेकर काफी ओपन थे और रिश्ते में आए अप्स और डाउन पर खुलकर बातचीत करते थे. इसी तरह एक इंटरव्यू में नीतू ने ऋषि कपूर को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे.नीतू ने बताया था कि उन्होंने ऋषि को एक नहीं कई मौकों पर दूसरी महिलाओं के साथ फ्लर्ट करते देखा था.

नीतू ने कहा था, मैंने उन्हें सैंकड़ों बार फ्लर्ट करते पकड़ा है. मैं वो पहली शख्स होती थी जिसे किसी आउटडोर लोकेशन पर होने वाली शूट पर उनके अफेयर के बारे में पता चलता था. लेकिन ये सब केवल वन नाईट स्टेंड हुआ करते थे. कुछ सालों तक इस बात को लेकर मैं उनसे काफी झगड़ी लेकिन फिर मैंने आगे बढ़ने का एटीट्यूड अपना लिया और सोचा कि देखते हैं कि ये कितने दिन काम करता है. फिर हम एक-दूसरे को लेकर कॉन्फिडेंट हो गये. मैं जानती थी कि फ्लिंग्स और वन नाईट स्टेंड से ज्यादा उनके लिए परिवार मायने रखता है. ये सब कुछ समय की बात है. वो मुझपर इतने डिपेंडेंट थे कि मुझे कभी छोड़कर नहीं जाते. मुझे लगता है कि पुरुषों को कुछ हद तक फ्रीडम देना बहुत जरूरी है. वो स्वभाव से फ्लर्टी होते हैं.उन्हें कोई बांधकर नहीं रख सकता.

इससे पहले भी नीतू ने ऋषि को लेकर एक बयान दिया था और मजाक में कहा था कि एक बार तो उन्हें लगा बस बहुत हुआ, उन्हें अब ऋषि कपूर को छोड़ देना चाहिए लेकिन वो ऐसा कभी नहीं कर पायीं. बता दें कि ऋषि और नीतू की 1980 में शादी हुई थी. इसके बाद दोनों को बच्चों रिद्धिमा और रणबीर कपूर के पेरेंट्स बने थे. 2020 को ऋषि कपूर का निधन हो गया था.

Read More
{}{}