trendingNow11538434
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

Kantara Update: कांतारा 2 के इस अनाउंसमेंट पर आपको होगी हैरानी, जानिए किस तरफ टर्न लेगी कहानी

Kantara 2: अगर कांतारा ने आपका दिल लुभा लिया था, तो यह खबर आपके लिए है. कांतारा के सीक्वल को लेकर लंबे समय से अनुमान लगाए जा रहे थे. अब निर्माताओं ने इसकी पुष्टि कर दी है कि कांतारा 2 बनने जा रही है. काम शुरू हो चुका है और नई फिल्म पिछली से कहीं बड़ी और भव्य होगी.  

Kantara Update: कांतारा 2 के इस अनाउंसमेंट पर आपको होगी हैरानी, जानिए किस तरफ टर्न लेगी कहानी
Stop
Ravi Buley|Updated: Jan 21, 2023, 05:31 PM IST

Kantara 2 Announcement: 2022 की सबसे बड़ी सरप्राइज हिट कांतारा के निर्माताओं ने बड़ी बात कही है. फिल्म को लेकर सबसे बड़ा सवाल लंबे समय से चर्चा में था कि क्या कांतारा 2 बनेगी. इसका जवाब आया है, हां. फिल्म के निर्माता होमबेल फिल्म्स ने इस बात की पुष्टि कर दी है. लेकिन लोगों की दिलचस्पी इस बात पर भी थी कि फिल्म की कहानी किस दिशा में जाएगी. क्या कांतारा का सीक्वल बनेगा या फिर देवता के बारे में विस्तार से बताने के लिए फिल्म की कहानी की कोई नया टर्न लेगी. निर्माता ने बताया है कि कांतारा का प्रीक्वल बनेगा. इसका मतलब है कि कांतारा में जो कहानी दिखी, उससे पीछे की यानी बैकस्टोरी अगली फिल्म में दिखाई जाएगी.

तैयारियां प्रीक्वल की
निर्माताओं ने कहा कि अमेरिका से लौटने के बाद लेखक-निर्देशक-एक्टर रिषभ शेट्टी फिल्म के प्रीक्वल को लिखने में जुट गए हैं. प्रीक्वल की राइटिंग शुरू हो चुकी है. कांतारा 2 से लोगों को बहुत उम्मीद है और निर्माताओं ने कहा है कि अगली फिल्म का बजट न केवल ज्यादा होगा, बल्कि वह फिल्म कांतारा से कहीं भव्य और बड़ी होगी. उल्लेखनीय है कि कांतारा के सीक्वल के बीच चर्चाएं यह भी थीं कि रिषभ शेट्टी सीक्वल बनने के बजाय प्रीक्वल यानी बैकस्टोरी बना सकते हैं. पिछले महीने कांतारा के प्रोड्यूसर होमबेल प्रोडक्शंस के विजय किरागंडूर ने कहा था कि आने वाले दो-एक महीने में कांतारा 2 से जुड़ी बातें साफ हो जाएंगी. उल्लेखनीय है कि कन्नड़ फिल्म कांतारा ने 2022 में सबसे ज्यादा देखी और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली कन्नड़ फिल्म का केजीएफ चेप्टर 2 का रिकॉर्ड तोड़ा था.

हिंदी में कितने करोड़
कांतारा 2 यानी प्रीक्वल की पुष्टि के बावजूद अभी यह साफ नहीं है कि यह फिल्म कब तक फ्लोर पर जाएगी. कब फिल्म की शूटिंग होगी और कब थियेटरों में रिलीज होगी. वजह यह कि अभी सब कुछ बहुत ही शुरुआती चरण में हैं. कांतारा 2 की योजना फाइनल होने पर भी निर्माताओं ने इसके लिए अभी कोई समय सीमा तय नहीं की है. तब भी अनुमान लगाए जा रहे हैं कि कांतारा 2 अगले साल यानी 2024 में रिलीज होगी. कांतारा को कन्नड़ में जबर्दस्त शुरुआत मिलने के बाद हिंदी, मलयालम, तेलुगु और तमिल में डब किया गया था. मात्र 15 करोड़ में बनी कांतारा का हिंदी डब वर्जन ब्लॉकबस्टर रहा था. कांतारा के डब हिंदी वर्जन ने 80 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

Read More
{}{}