trendingNow11739596
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Amrita Rao की लव मैरिज में आमिर खान का था बड़ा हाथ, ऐसे की थी एक्ट्रेस की मदद

Amrita Rao RJ Anmol Wedding:असल में अमृता और अनमोल की शादी के पीछे आमिर खान का बहुत बड़ा हाथ था. क्या था पूरा माजरा आइए आपको बताते हैं.

Amrita Rao की लव मैरिज में आमिर खान का था बड़ा हाथ, ऐसे की थी एक्ट्रेस की मदद
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 16, 2023, 06:21 AM IST

Amrita Rao Wedding: एक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao) हाल के दिनों में पर्दे पर कम ही दिखाई देती हैं. अमृता को ‘इश्क-विश्क’ और ‘विवाह’ जैसी पॉपुलर फिल्मों के लिए आज भी याद किया जाता है.अमृता फिल्म ‘मैं हूं ना’ में शाहरुख खान के साथ भी काम कर चुकी हैं. बहरहाल, आज हम बात अमृता राव के पर्सनल फ्रंट की करेंगे, एक्ट्रेस की शादी 2016 में आरजे अनमोल से हुई थी. हालांकि, इस शादी के पीछे की कहानी बहुत इंट्रेस्टिंग है. असल में अमृता और अनमोल की शादी के पीछे आमिर खान का बहुत बड़ा हाथ था. क्या था पूरा माजरा आइए आपको बताते हैं.

खुद अनमोल ने सुनाया था पूरा किस्सा 

अनमोल हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शो’ के एक एपिसोड में बतौर गेस्ट पहुंचे थे. इस दौरान, आरजे अनमोल ने खुलासा किया कि कैसे आमिर खान (Aamir Khan) ने अमृता के पिता का दिल जीतने में उनकी मदद की थी. अपनी शादी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि अमृता के पिता को मनाना आसान काम नहीं था. अपने रेडियो शो में शुरू किए गए एक सेगमेंट के बारे में बात करते हुए अनमोल ने बताया कि उन्होंने थियेटर में रेट्रो फिल्मों की स्क्रीनिंग शुरू की थी और शम्मी कपूर स्टारर ‘तीसरी मंजिल’ उनमें से एक फिल्म थी. आमिर खान ने इसे देखने में अपना इंटरेस्ट जाहिर किया था जिसके बाद वे आमिर के साथ उनके घर से  स्क्रीनिंग के लिए निकले, इस बीच आमिर रास्ते में उनकी तारीफ करते रहे.

अनमोल ने मांगी आमिर खान से मदद 

अनमोल ने फिर आमिर से रिक्वेस्ट करते हुए कहा कि वह अमृता के पिता के सामने भी उनकी तारीफ करें, जो स्क्रीनिंग में मौजूद रहेंगे और उनसे पहली बार मिलेंगे. आमिर खान सहमत हुए और ठीक वैसा ही किया. अनमोल का मानना है कि आमिर खान की इस मदद के चलते ही अमृता के पिता की नजर में उनका कद बढ़ा और वे शादी के लिए मान गए. बताते चलें कि अमृता और अनमोल का एक बेटा है वीर, जिसका जन्म 1 नवंबर, 2020 को हुआ था.

Read More
{}{}