trendingNow11582715
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

Ranveer Singh: खत्म नहीं हुई रणवीर सिंह की मुसीबत, ओटीटी पर भी उनकी इस फिल्म की हो गई आफत

Ranveer Singh Cirkus: निर्माता-निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस को बॉलीवुड की ऐतिहासिक डिजास्टरों में गिना जाएगा. आज के समय में कई फिल्में थियेटरों में फ्लॉप होने के बावजूद ओटीटी पर पसंद की जा रही हैं, मगर सर्कस का हाल यह है कि इसे ओटीटी पर देखकर भी लोग ट्रोल कर रहे हैं.  

Ranveer Singh: खत्म नहीं हुई रणवीर सिंह की मुसीबत, ओटीटी पर भी उनकी इस फिल्म की हो गई आफत
Stop
Ravi Buley|Updated: Feb 22, 2023, 09:28 PM IST

Cirkus On OTT: नेटफ्लिक्स इंडिया के लिए भारत में स्थितियां ठीक होने का नाम नहीं ले रही हैं. उसके खाते में ज्यादातर ऐसी फिल्में या डॉक्युमेंट्री दर्ज होती जा रही हैं, जिन्हें लोगों की आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. यह भी है कि जिन फिल्मों के उसने पहले से सौदे किए हैं, वह फिल्में बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल रही हैं. एक बार फिर यह मुश्किल आ खड़ी हुई है. पिछले साल की सबसे बड़ी फिल्मों में गिनी जाने वाली रणवीर सिंह के डबल रोल वाली फिल्म सर्कस जब से नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई, वह लगातार ट्रोल हो रही है. यह फिल्म हिट मशीन कहे जाने वाले निर्देशक रोहित शेट्टी के लिए भी सबसे बड़ी फ्लॉप साबित हुई.

आपका स्कोर क्या है
रणवीर सिंह और पूजा हेगड़े स्टारर यह फिल्म न तो सिनेमाघरों में चली और नेटफ्लिक्स पर भी हाल बुरा है. आम तौर पर बॉक्स ऑफिस पर असफल होने वाली फिल्मों को ओटीटी पर तो दर्शक मिल ही जाते हैं. कई फिल्मों को ओटीटी पर लोगों ने खूब सराहा, जबकि हॉल में वे फ्लॉप थीं. लेकिन सर्कस के लिए ऐसा नहीं रहा है. ट्विटर पर ऐसे कमेंट की भरमार है, जिसमें लोग सर्कस और रणवीर सिंह की टांग खींचने से नहीं चूक रहे. किसी ने लिखा है कि मैंने 40 मिनट तक फिल्म देखकर इंतजार करता रहा कि इसमें अब कुछ ठीक होगा. लेकिन चीजें और बिगड़ती गईं. एक अन्य ने लिखा कि मैं इस फिल्म को 15 मिनट तक देख पाया हूं, आपका स्कोर क्या है. ऐसी दर्जनों टिप्पणियां आपको ट्विटर पर मिल जाएंगी.

अंगूर का थी रीमेक
ऐसा नहीं है कि हर फिल्म के साथ यह होता है. आयुष्मान खुराना की एन एक्शन हीरो का मामला लें, तो भले ही इसे थियेटरों में देखने दर्शक नहीं गए परंतु नेटफ्लिक्स पर अच्छा रेस्पॉन्स मिला. इसी तरह संजय मिश्रा और नीना गुप्ता स्टारर छोटे बजट की फिल्म वध को लोग नेटफ्लिक्स पर देख तथा सराह रहे हैं. लेकिन सर्कस को थियेटरों के बाद नेटफ्लिक्स पर भी दर्शक देखने लायक नहीं मान रहे हैं. यह स्थिति रणवीर सिंह और निर्देशक रोहित शेट्टी दोनों के लिए बहुत खराब है. यह फिल्म संजीव कुमार-देवेन वर्मा स्टारर 1982 में आई अंगूर की रीमेक है, मगर उसके सामने कहीं नहीं ठहरती. फिल्म की कहानी, अभिनय और कॉमेडी दर्शकों को पसंद नहीं आ रहे हैं. नेटफ्लिक्स की शुरू से समस्या है कि वह सितारों से आगे कुछ नहीं देख पाता. यह समस्या उसे भारत में आगे बढ़ने से रोके हुए है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Read More
{}{}