trendingNow11580882
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर ने सौरभ शुक्ला को पिलाई 30 हजार वाली रम, मगर जब खाली हो गई बोतल तो...

Saurabh Shukla: सीनियर एक्टर सौरभ शुक्ला ने हाल में रणबीर कपूर के साथ शूटिंग के दौरान अपना ऐसा अनुभव सुनाया, जो वायरल हो रहा है. उन्होंने बताया कि एक फिल्म की शूटिंग के दौरान रणबीर ने उन्हें 30 हजार रुपये की एक बोतल वाली रम पिलाई, जबकि उनका ब्रांड दूसरा है. जब महंगी रम खत्म हो गई तो क्या हुआ...!    

Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर ने सौरभ शुक्ला को पिलाई 30 हजार वाली रम, मगर जब खाली हो गई बोतल तो...
Stop
Ravi Buley|Updated: Feb 21, 2023, 05:41 PM IST

Ranbir Kapoor Films: यूं तो रणबीर कपूर अगले महीने आने वाली अपनी फिल्म तू झूठी मैं मक्कार के प्रमोशन में लगे हैं, मगर उनके पुराने किस्से इधर-उधर से निकल कर खूब आ रहे हैं. एक पुराना वीडियो आया था, जिसमें एक्टर इमरान खान ने उन्हें ‘सांप’ बताया. फिर एक्टर पीयूष मिश्रा ने अपने इंटरव्यू में कहा कि रणबीर कपूर ‘बड़ी डर्टी टॉक्स’ करते हैं. अब बात एक्टर सौरभ शुक्ला की तरफ से आई है. शुक्ला ने अपने एक ताजा इंटरव्यू में रणबीर कपूर को याद करते हुए कहा कि रणबीर ने मुझे सबसे महंगी रम पिलाई थी. जिसकी बोतल 30 हजार रुपये की आती है.

जो मिलता आसानी से
एक शो अनफिल्टर्ड बाय समदीश में बातचीत करते हुए सौरभ शुक्ला ने याद किया कि कैसे उन्होंने और रणबीर कपूर ने लेह लद्दाख में शूटिंग के समय रम की एक महंगी बोतल खाली की थी. रणबीर और सौरभ शुक्ला बर्फी, जग्गा जासूस और शमशेरा जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. इस शो के ताजा एपिसोड में सौरभ शुक्ला ने एक सवाल के जवाब में बताया कि वह ओल्ड मोंक और कोक पीते हैं क्योंकि यह आसानी से मिल जाते हैं और महंगे भी नहीं पड़ते. इसी बातचीत में उन्होंने बताया कि मैंने एक रम पी है, जिसकी बोतल की कीमत 30,000 रुपये है. वो मुझे रणबीर कपूर ने पिलाई थी. रणबीर को यह नागार्जुन ने पिलाई थी.

सर, थोड़ी कम पड़ गई
करीब तीस साल से एक्टिंग की दुनिया में जमे हुए सौरभ शुक्ला सत्या, नायक: द ट्रू हीरो, लक बाय चांस, बर्फी और जॉली एलएलबी जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं. सौरभ शुक्ला ने बताया कि जब रणबीर वह रम की बोतल लाए तो उसमें से क्वार्टर पहले से खाली था. सौरभ के अनुसार, मैं लेह में था तो उसने मुझसे पूछा कि सर आप क्या पी रहे हैं? मैंने कहा ओल्ड मोंक, तो उसने कहा कि मैं आपको कुछ और पिलात हूं. फिर हम दोनों ने वह 30 हजार वाली रम की बोतल खाली कर दी. सौरभ ने आगे कहा कि जब वह बोतल तो खत्म हो गई तो रणबीर ने कहा कि सर थोड़ी कम पड़ गई. तो फिर मैंने उससे पूछा कि क्या वह ओल्ड मॉन्क पीएगा, उसने कहा हां. सौरभ ने हंसते हुए कहा कि फिर मैंने उसे ओल्ड मोंक पिलाई.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

 

Read More
{}{}