trendingNow11862177
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

Ranbir Kapoor: लगी रणबीर की लॉटरी; सौरव गांगुली का रोल निकला हाथ से मगर मिली यह बड़ी बायोपिक

Ranbir Kapoor Next Film: पिछले हफ्ते रणबीर कपूर के साथों में बड़ी बायोपिक फिसल गई थी. खबर आई कि आयुष्मान खुराना को सौरव गांगुली की कहानी में फाइनल किया गया है. अब किशोर कुमार की बायोपिक फाइनल होने की खबर आई है और इसमें रणबीर रहेंगे.  

Ranbir Kapoor: लगी रणबीर की लॉटरी; सौरव गांगुली का रोल निकला हाथ से मगर मिली यह बड़ी बायोपिक
Stop
Ravi Buley|Updated: Sep 08, 2023, 09:41 PM IST

Ranbir Kapoor Biopic Film: फिल्म बर्फी में बनी डायरेक्टर-एक्टर की जोड़ी वापस लौट रही है. अनुराग बसु और रणबीर कपूर जल्द ही बॉलीवुड के महान पार्श्व गायक किशोर कुमार की बायोपिक की घोषणा करने की तैयारी में हैं. 2012 से इस बायोपिक पर काम हो रहा था, परंतु किशोर कुमार के परिवार ने कॉपीराइट मुद्दे पर अदालत का सहारा लिया था. इसी वजह से कई वर्षों की देरी हुई. लेकिन अब मीडिया में आई खबरों में दावा किया गया है कि कानूनी मामले सुलझा लिए गए हैं. जल्द ही इस बायोपिक की शुरुआत होगी. अगर सब कुछ ठीक रहा, तो यह फिल्म 2025 में थिएटरों में पहुंचेगी.

फिर से शुरू
मीडिया में आई खबरों में बताया जा रहा है कि किशोर कुमार की बायोपिक से जुड़े कानूनी मुद्दों को सफलतापूर्वक सुलझा लिया गया है. किशोर कुमार फिल्म्स और टी-सीरीज के भूषण कुमार अनुराग बसु के इस प्रोजेक्ट को सपोर्ट दे रहे हैं और यह अब पटरी पर आ गया है. कानूनी बाधाएं दूर होने के बाद निर्देशक अनुराग बसु और रणबीर कपूर फिर से सक्रिय हो गए हैं. खबर है कि अगले वर्ष किसी भी समय फिल्म की शूटिंग शुरू की जा सकती है. उसकी योजना पर काम हो रहा है. फिल्म की स्क्रिप्ट लगभग तैयार है और कानूनी समझौते के मुताबिक अब उसमें किशोर कुमार के परिवार की राय ली जाएगी. जिससे बायोपिक प्रामाणिक रूप से बन सके.

तैयारी रणबीर की
अनुराग बसु की तरफ से साफ है कि मेट्रो... इन दिनों की रिलीज और जनवरी 2024 में कार्तिक आर्यन की आशिकी 3 का काम पूरा होना के बाद वे किशोर कुमार की बायोपिक पर फोकस करेंगे. वहीं रणबीर के बारे में बताया जा रहा है कि वह नितेश तिवारी की महत्वाकांक्षी परियोजना रामायण पर काम कर रहे हैं. हालांकि इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं ही है. रणबीर के बारे में स्पष्ट है कि वह किशोर कुमार की बायोपिक को प्राथमिकता देंगे. ऐसे में अगर अनुराग बसु अपने शूटिंग शेड्यूल को फाइनल करते हैं, तो रणबीर कपूर जरा भी देर नहीं करेंगे. ऐसे में देखना रोचक होगा कि नितेश तिवारी की रामायण का प्रोजेक्ट किस दिशा में जाएगा.

 

Read More
{}{}