trendingNow11652929
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

जब रणबीर ने कबूली थी Deepika Padukone को धोखा देने की बात, किया था चौंकाने वाला खुलासा

Deepika Padukone Ranbir Kapoor Break Up:  दीपिका ने कहा था कि जब पहली बार उन्हें रणबीर की बेवफाई के बारे में मालूम चला तो वो टूट गई थीं और लोगों ने भी उन्हें इस रिश्ते को खत्म करने की सलाह दी थी. 

जब रणबीर ने कबूली थी Deepika Padukone को धोखा देने की बात, किया था चौंकाने वाला खुलासा
Stop
Preeti Pal|Updated: Apr 15, 2023, 08:40 AM IST

Deepika Padukone Ranbir Kapoor Love Story: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जब फिल्म इंडस्ट्री में नई थीं तो उनकी जिंदगी में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) थे, ये बात सब जानते हैं. दोनों की नजदीकियां फिल्म बचना ए हसीनों (Bachna Ae Haseeno) के सेट पर बढ़ी थीं और इसके बाद दोनों जल्द ही रिलेशनशिप में आ गए थे. दोनों का रिश्ता करीबन दो साल ही टिक पाया और इसके बाद इनके रिश्ते में दरार आ गई जिससे इनका ब्रेकअप हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका रणबीर की धोखा देने की आदत से बेहद परेशान थीं. एक इंटरव्यू में उन्होंने इशारों-इशारों में रणबीर पर जमकर निशाना साधा था.

दीपिका को मिला था धोखा

उन्होंने कहा था कि रिश्ते में उन्होंने अपना सौ प्रतिशत दिया लेकिन उन्हें बदले में धोखे के अलावा कुछ नही मिला. दीपिका ने कहा था कि जब पहली बार उन्हें रणबीर की बेवफाई के बारे में मालूम चला तो वो टूट गई थीं और लोगों ने भी उन्हें इस रिश्ते को खत्म करने की सलाह दी थी. दीपिका के मुताबिक, वो फिर भी नहीं मानीं और रणबीर को माफ करते हुए एक और मौका दिया. यहीं उन्होंने गलती कर दी क्योंकि रणबीर को दीपिका ने फिर रंगे हाथ पकड़ लिया और इस तरह से ये रिश्ता बुरे नोट पर खत्म हुआ. दीपिका तो इस रिश्ते के टूटने के बाद लंबे समय तक डिप्रेशन में रही थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर ने उन्हें कटरीना कैफ के लिए धोखा दिया था.

रणबीर ने कबूली थी गलती

फिल्म राजनीति और अजब प्रेम की गजब कहानी की शूटिंग के दौरान वो कटरीना के करीब आ गए थे. दीपिका से ब्रेकअप के सालों बाद रणबीर ने एक इंटरव्यू में ये बात कबूल की थी कि उन्होंने चीटिंग की थी. रणबीर ने कहा था, मैं कन्फेस करता हूं कि मैंने चीटिंग की थी. मैंने परिस्थिति का फायदा उठाया था. तब मैं उतना मेच्योर नहीं था, ये सब उम्र बढ़ने के बाद समझ आता है और रिलेशनशिप की वैल्यू भी तभी समझ आती है जब ये मालूम चलता है कि किसी के साथ कमिटेड रहने का क्या मतलब होता है. 

Read More
{}{}