trendingNow11855365
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

जब डिंपल की बात सुन चिढ़ गए Rajesh Khanna, एक्ट्रेस को सबके सामने हाथ जोड़कर मांगनी पड़ी माफी!

Rajesh Khanna scolded Dimple Kapadia: 90 के दौर में राजेश खन्ना फिल्म 'जय शिव शंकर' की शूटिंग कर रहे थे. इस फिल्म में राजेश खन्ना के अपोज़िट डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) मुख्य भूमिका में थीं.

जब डिंपल की बात सुन चिढ़ गए Rajesh Khanna, एक्ट्रेस को सबके सामने हाथ जोड़कर मांगनी पड़ी माफी!
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 05, 2023, 05:08 AM IST

Rajesh Khanna Dimple Kapadia Facts:राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) हमारे बीच भले ही नहीं हैं लेकिन उनसे जुड़े ढेरों किस्से मशहूर हैं. राजेश खन्ना को फिल्म इंडस्ट्री का पहला सुपरस्टार कहा जाता है, कहते हैं कि राजेश खन्ना को बैक टू बैक 16 हिट फिल्में देने के बाद यह खिताब मिला था. राजेश खन्ना ने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया था जिनमें -आनंद, आराधना, हाथी मेरे साथी, अवतार, रोटी, अमर प्रेम, कटी पतंग आदि शामिल हैं. हालांकि, राजेश खन्ना की लाइफ में एक समय ऐसा भी आया था जब उनका स्टारडम हिल गया था. आज जो किस्सा हम आपको सुनाने जा रहे हैं वो राजेश खन्ना के इसी दौर का था. 

खराब समय चल रहा था लेकिन राजेश खन्ना की ठसक बनी हुई थी 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राजेश खन्ना का जब डाउनफॉल आया तब वे अधिकांश समय अकेले ही गुजरना पसंद करते थे. कहते हैं कि राजेश खन्ना अपनी नाकामयाबी झेलने के लिए तैयार नहीं थे, वहीं इस दौर में वे पूरी तरह से अकेले भी थे क्योंकि शादी के कुछ सालों बाद ही डिंपल अपनी दोनों बेटियों को लेकर राजेश खन्ना की लाइफ से जा चुकी थीं. हालांकि, दोनों के बीच तलाक नहीं हुआ था. बताते हैं कि 90 के दौर में राजेश खन्ना की तुनकमिजाजी अपने चरम पर हुआ करती थी. 

डिंपल को मांगनी पड़ी थी हाथ जोड़कर माफी 

90 के दौर में राजेश खन्ना फिल्म 'जय शिव शंकर' की शूटिंग कर रहे थे. इस फिल्म में राजेश खन्ना के अपोज़िट डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) मुख्य भूमिका में थीं. बताते हैं कि एक बार राजेश खन्ना को मीडिया से मिलना था वहीं उनके कुछ फोटो भी लिए जाने थे. इस बीच मीडिया के सामने की डिंपल ने राजेश खन्ना को अपना चश्मा देते हुए कहा कि आप साइड पोज दीजिएगा उसमें आपके फोटो अच्छे आते हैं. कहते हैं कि डिंपल की ये बात सुनकर राजेश खन्ना भड़क गए थे और सबके सामने ही डिंपल से कहा कि अब तुम मुझे सिखाओगी !. कहते हैं कि बाद में डिंपल ने हाथ जोड़कर राजेश खन्ना से माफी मांगी थी.

Read More
{}{}