trendingNow11928134
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

फैन्स के सिर चढ़कर बोलती थी Rajesh Khanna की दीवानगी, जानिए जब बीमार हुए तो फैन्स ने क्या किया था?

Rajesh Khanna Movies: राजेश खन्ना से जुड़े एक से एक किस्से मौजूद हैं. ऐसा ही एक किस्सा तब का है जब राजेश खन्ना एक बार बीमार पड़े थे. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो राजेश खन्ना के बीमार होने की खबर मिलते ही उनके फैन्स में खलबली मच गई थी. 

फैन्स के सिर चढ़कर बोलती थी Rajesh Khanna की दीवानगी, जानिए जब बीमार हुए तो फैन्स ने क्या किया था?
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 24, 2023, 06:50 AM IST

Rajesh Khanna Life Facts: राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) फिल्म इंडस्ट्री के पहले सुपरस्टार थे. राजेश खन्ना को उनके फैंस प्यार से 'काका' कहते थे. कहते हैं कि राजेश खन्ना की दीवानगी एक समय लोगों के सिर चढ़कर बोलती थी. राजेश खन्ना की पॉपुलैरिटी का आलम ये था कि लड़कों में उनके जैसे कपड़े और हेयर स्टाइल रखने की होड मची रहती थी. वहीं, लड़कियां राजेश खन्ना के प्यार में इस कदर पागल थीं कि उनकी कार को चूमकर लाल कर दिया करती थीं. बहरहाल, आज हम आपको राजेश खन्ना की ऐसी ही पॉपुलैरिटी से जुड़ा एक किस्सा सुनाने जा रहे हैं. 

जब बीमार पड़े राजेश खन्ना; फैन्स ने उठाया ये कदम 

राजेश खन्ना से जुड़े एक से एक किस्से मौजूद हैं. ऐसा ही एक किस्सा तब का है जब राजेश खन्ना एक बार बीमार पड़े थे. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो राजेश खन्ना के बीमार होने की खबर मिलते ही उनके फैन्स में खलबली मच गई थी. बताते हैं कि काका के कुछ फैंस ने उनके लिए मंदिर में हवन पूजन शुरू कर दिया था. वहीं, कुछ फैन्स ने राजेश खन्ना के लिए व्रत तक रखा था. यह सिलसिला चल ही रहा था कि इस बीच एक बेहद चौकाने वाली खबर भी सामने आई. कहते हैं कि राजेश खन्ना के कुछ फैन्स ने एक कदम आगे बढ़ते हुए उनके पोस्टर पर ही ठंडे पानी की पट्टियां रखना शुरू कर दी थीं ताकि काका को जल्द आराम हो जाए. 

कैंसर से हुआ था निधन, आखिरी समय पर डिंपल थीं साथ 

राजेश खन्ना की लाइफ काफी उतार चढ़ाव भरी थीं. एक समय ऐसा था जब राजेश खन्ना फिल्म इंडस्ट्री की बुलंदियों पर थे वहीं, एक दौर ऐसा भी आया था जब उन्हें असफलता का एक लंबा दौर देखना पड़ा था. बता दें कि राजेश खन्ना का निधन कैंसर के चलते साल 2012 में हुआ था. काका ने लंबे समय तक इस बीमारी से संघर्ष किया था, बताते हैं कि अंतिम समय में डिंपल राजेश खन्ना के साथ थीं.

Read More
{}{}