trendingNow11897452
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

जब गोविंदा ने गिफ्ट कर दी अपनी शर्ट, Raj Kumar ने कर दिया ऐसा हाल कि चौंक गए चीची

Raj Kumar Life Facts: राज कुमार ना सिर्फ अपनी फिल्मों के लिए जाने जाते थे बल्कि वे अपनी तुनकमिजाजी के लिए भी फेमस थे. आज हम आपको एक्टर की इसी तुनकमिजाजी से जुड़े कुछ किस्से सुनाने वाले हैं. 

जब गोविंदा ने गिफ्ट कर दी अपनी शर्ट, Raj Kumar ने कर दिया ऐसा हाल कि चौंक गए चीची
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 03, 2023, 05:58 AM IST

Raj Kumar Govinda Facts: बॉलीवुड के दिग्गज स्टार्स से जुड़े ढ़ेरों किस्से आज भी खूब सुने और सुनाए जाते हैं. ऐसे ही एक स्टार थे राज कुमार (Raj Kumar) जिन्हें अपने ज़बरदस्त डायलॉग्स और तुनक मिजाजी के लिए जाना जाता था. राज कुमार अपने दौर की कुछ शानदार फिल्मों में नजर आए थे जिनमें - तिरंगा, नील-कमल, वक्त, सौदागर, दिल एक मंदिर, लाल पत्थर, दिल अपना और प्रीत पराई आदि शामिल हैं.  जैसा कि हमने आपको बताया कि राज कुमार ना सिर्फ अपनी फिल्मों के लिए जाने जाते थे बल्कि वे अपनी तुनकमिजाजी के लिए भी फेमस थे. आज हम आपको एक्टर की इसी तुनकमिजाजी से जुड़े कुछ किस्से सुनाने वाले हैं. 

जब राज कुमार ने दिया गोविंदा को झटका 

बात साल 1989 के बताई जाती है. इस साल राज कुमार और गोविंदा की फिल्म 'जंगबाज़' रिलीज हुई थी. फिल्म सुपरहिट थी लेकिन फिल्म की शूटिंग से जुड़ा एक किस्सा खूब फेमस हुआ था. किस्सा कुछ यूं था कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक दिन गोविंदा एक नई शर्ट पहनकर आए थे, राज कुमार को गोविंदा की यह शर्ट खूब पसंद आई थी. इस पर गोविंदा ने सोचा कि उन्हें यह शर्ट राज कुमार को गिफ्ट कर देना चाहिए, आज नहीं तो कल वो इसे पहन लेंगे. यही सोचकर गोविंदा ने अपनी वो शर्ट राज कुमार को गिफ्ट कर दी. इसके कुछ समय बाद ही कुछ ऐसा हुआ जिसकी उम्मीद खुद गोविंदा को भी नहीं थी. राज कुमार ने गोविंदा की शर्ट को फाड़कर उसका रुमाल बना लिया था और उसे अपने कोट में लगाकर शूटिंग में पहुंच गए थे. यह देखकर कहते हैं गोविंदा भी सकपका गए थे. 

राज कुमार ने बप्पी दा का उड़ाया था मजाक

ऐसा ही एक वाकया बप्पी दा के साथ भी हुआ था जब वे एक पार्टी में पहुंचे तो उनका आमना-सामना राज कुमार से हो गया. चूंकि, बप्पी दा खूब सारी ज्वेलरी पहनते थे तो राज कुमार ने उन्हें देखते ही कहा कि एक मंगल सूत्र और पहन लेते.  कहते हैं कि राज कुमार से यह सुनकर बप्पी दा झेंप गए थे.

Read More
{}{}