trendingNow11819260
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

Priyanka Chopra: प्रियंका करेंगी इस फिल्म से बॉलीवुड में कमबैक, प्रोड्यूसर ने लगाई सचाई पर मुहर

Priyanka Chopra Films: प्रियंका चोपड़ा के फैन्स को इस खबर से राहत मिलेगी. 2015 में उनकी आखिरी बॉलीवुड फिल्म आई थी, स्काई इज पिंक. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रही. इसके बाद से वह पूर तरह अमेरिका में काम कर रही हैं. शादी के बाद वहीं रह रही हैं. परंतु अब उनके बॉलीवुड कमबैक का इंतजार हो रहा है...  

Priyanka Chopra: प्रियंका करेंगी इस फिल्म से बॉलीवुड में कमबैक, प्रोड्यूसर ने लगाई सचाई पर मुहर
Stop
Ravi Buley|Updated: Aug 10, 2023, 09:53 PM IST

Priyanka Chopra Bollywood Films: पिछले आठ साल में प्रियंका चोपड़ा ने मात्र दो बॉलीवुड फिल्में की हैं. जय गंगाजल और स्काई इज पिंक. दोनों फ्लॉप रहीं. इन बीते सालों में प्रियंका ने ज्यादातर काम अमेरिका में किया है. वहां के सीरियलों, फिल्मों और वेब सीरीज में लगातार दिखी हैं. ऐसे में बॉलीवुड में अटकलें लगती रही हैं कि उनकी अगली हिंदी फिल्म कौन सी होगी. वह किस फिल्म से कमबैक करेंगी. पिछले दिनों खबर थी कि प्रियंका चोपड़ा निर्देशक फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा से कमबैक कर रही हैं. फिल्म में कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के होने की भी खबर थी. परंतु वेब सीरीज सिटाडेल फ्लॉप होने के बाद खबर आई कि प्रियंका अमेरिका में इसके सीजन 2 की शूटिंग करने जा रही हैं और तमाम कारणों से यह फिल्म नहीं बन सकेगी. प्रियंका के फैन इससे निराश हुए.

आया नया अपडेट
अब नए सिरे से प्रियंका के कमबैक की आ रही हैं. फरहान अख्तर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म जी ले जरा अनाउंस के बाद से ही सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही थी. तीन एक्ट्रेसों की डेट्स मैच न हो पाने के कारण इसके बंद होने की बातें थीं. मगर अब एक साक्षात्कार के दौरान निर्माता-निर्देशक रीमा कागती ने इस प्रोजेक्ट पर नया अपडेट दिया है. रीमा और जोया अख्तर मिलकर अपने बैनर टाइगर बेबी फिल्म्स के तहत जी ले जरा का निर्माण कर रही हैं. उन्होंने अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा कि फिल्म जरूर बनने जा रही है और इसकी स्टार कास्ट में कोई बदलाव नहीं होगा. इस बात से प्रियंका के प्रशंसकों ने राहत की सांस ली है. रीमा ने पुष्टि की कि फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी. इससे पहले जोया अख्तर ने भी फिल्म के डिब्बे में बंद होने की बातों को खारिज कर दिया था. उन्होंने कहा था कि वह बस तीनों कलाकारों के शेड्यूल का इंतजार कर रही हैं.

रोड मूवी, फीमेल वर्जन
कहा जा रहा है कि यह एक महिलाओं की रोड मूवी है. तीनों मिलकर एक सफर पर निकलती है. कुछ चर्चाएं हैं कि यह फिल्म 2011 की हिट जिंदगी ना मिलेगी दोबारा का फीमेल वर्जन भी हो सकती है. उस फिल्म में ऋतिक रोशन, फरहान अख्तर और अभय देओल थे. जबकि यहां तीन हीरोइनें होंगी. हालांकि यह पहला मौका होगा, जब तीनों या उनमें से दो किसी फिल्म में साथ काम करेंगी.

 

Read More
{}{}