trendingPhotos1465355
PHOTOS

Alia Bhatt, Kareena Kapoor और इन हसीनाओं ने प्रेग्नेंसी के बाद अपने जबरदस्त वेट लॉस से फैन्स के उड़ाए होश

Actress Post Pregnancy Weight Loss: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को हाल ही में प्रेग्नेंसी के बाद, पहली बार देखा गया और उनका जबरदस्त वेट लॉस देखकर उनके फैन्स दंग रह गए और एक्ट्रेस की काफी तारीफ भी की. बता दें कि आलिया से पहले भी ऐसी कई बॉलीवुड हसीनाएं रही हैं जिन्होंने प्रेग्नेंसी के बाद बहुत जल्दी वेट लॉस किया और अपने ट्रांसफॉर्मेशन से सभी को चौंका दिया. आइए जानते हैं कि इस लिस्ट में किन एक्ट्रेसेज के नाम शामिल हैं...

Advertisement
1/5

रणबीर कपूर की पत्नी और बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने 6 नवंबर को अपनी बेटी 'राहा' को जन्म दिया. डिलीवरी को एक महीने से भी कम हुआ है और हाल ही में जब आलिया को पहली बार स्पॉट किया गया तो उनके वेट लॉस और ट्रांसफॉर्मेशन ने सभी को शॉक कर दिया. 

2/5

कहा जाता है कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपनी पहली प्रेग्नेंसी के दौरान 32 किलो वजन बढ़ा लिया था और फिर डिलीवरी के बाद एक्ट्रेस ने दो किलो और पुट-ऑन किया. चौंकाने वाली बात यह है कि अपने बेटे 'वियान' के जन्म के तीन महीनों में शिल्पा ने करीब 21 किलो वजन कम कर लिया था. 

3/5

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने भी कुछ महीनों पहले ही अपने बेटे 'वायु' को जन्म दिया. जाहिर सी बात है, प्रेग्नेंसी के दौरान सोनम का वेट काफी बढ़ गया था लेकिन हाल ही में जब उन्हें दिल्ली जाते हुए एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, तो उनके ट्रांसफॉर्मेशन से सभी लोग दंग रह गए थे. 

4/5

अनुष्का ने 2021 में अपनी और विराट कोहली की बेटी 'वामिका' को जन्म दिया था और खुद ही इस बात का खुलासा किया था कि प्रेग्नेंसी में हुए वेट गेन और उनकी पोस्ट प्रेग्नेंसी बॉडी उन्हें बहुत परेशान करती थी. लेकिन अनुष्का ने डिलीवरी के लगभग दो महीने बाद काम वापस शुरू कर दिया था और एक्ट्रेस ने वेट लॉस भी कर लिया था. 

5/5

बॉलीवुड की 'बेगम' करीना कपूर खान दो बार मां बन चुकी हैं और दोनों बार एक्ट्रेस ने अपना प्रेग्नेंसी वेट घटाकर अपना नॉर्मल फिगर मेन्टेन किया था. पहली प्रेग्नेंसी के बाद करीना ने 16 किलो वजन घटाया था और दूसरी प्रेग्नेंसी के कुछ ही महीनों में फिर करीना शेप में आ गई थीं. 





Read More