trendingNow11839071
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

Pati Patni Aur Woh 2: सीक्वेल के ट्रेंड में Kartik Aaryan भी शामिल, Bhumi Pednekar बनेंगी पत्नी तो 'वो' बनेंगी कौन?

Kartik Aaryan Movies: सीक्वल के ट्रेंड में अब कार्तिक आर्यन भी जुड़ चले हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो कार्तिक आर्यन की फिल्म पति पत्नी और वो 2 का सीक्वल जल्द ही आने वाला है. 

पति पत्नी और वो सीक्वल कार्तिक आर्यन
Stop
Prachi Tandon|Updated: Aug 24, 2023, 11:18 AM IST

Pati Patni Aur Woh 2 Movie: बॉलीवुड में इन दिनों सीक्वल फिल्मों की बाढ़ आई हुई है. गदर 2 की ताबड़तोड़ सक्सेस के बाद सीक्वल फिल्मों की रेस में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का नाम भी जुड़ गया है. जी हां... हाल में ऐसी रिपोर्ट्स सामने आई हैं कि कार्तिक आर्यन की फिल्म पति पत्नी और वो का सीक्वल लाने की प्लानिंग की जा रही है. पति पत्नी और वो के बॉक्स ऑफिस पर हिट होने के बाद मेकर्स को ऐसी उम्मीद है कि फिल्म का सीक्वल भी कमाल कर पाएगा. साथ ही कहा जा रहा है सीक्वल में कार्तिक आर्यन के साथ भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) तो नजर आएंगी लेकिन शायद अनन्या पांडे (Ananya Panday) को रिपलेस किया जाएगा. हालांकि पति पत्नी और वो के मेकर्स की तरफ से सीक्वल और कास्टिंग को लेकर किसी भी तरह का ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है.

पति पत्नी और वो का बनेगा सीक्वल...?

इंडिया टुडे की लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, मुदस्सर अजीज की फिल्म पति पत्नी और वो 2 की प्लानिंग चालू हो गई है. कहा जा रहा है कि साल 2024 तक पति पत्नी और वो का सीक्वल फ्लोर पर लाया जा सकता है. जिसमें कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Movie) और भूमि पेडनेकर की जोड़ी तो दिखाई देगी. लेकिन अनन्या पांडे को रिप्लेस किया जा सकता है. रिपोर्ट में ऐसा दावा किया गया है कि मेकर्स ने अनन्या पांडे (Ananya Panday Films) की जगह देने के लिए नई एक्ट्रेस की तलाश भी शुरू कर दी है. 

कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे का वर्कफ्रंट!

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Films) आखिरी बार फिल्म सत्यप्रेम की कथा में कियारा आडवाणी के साथ नजर आए थे और अब वह अपकमिंग फिल्म चंदू चैंपियन की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. तो वहीं भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar New Movie) आखिरी बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म अफवाह में स्क्रीन शेयर करती दिखी थीं. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म भक्षक है जो साल 2023 के आखिरी तक रिलीज हो सकती है. वहीं अनन्या पांडे की अपकमिंग फिल्म ड्रीम गर्ल 2 है जो सिनेमाघरों में 25 अगस्त 2023 को रिलीज होने के लिए शेड्यूल है. 

Read More
{}{}