trendingNow11488603
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

Shahrukh Khan Pathaan: 8 हजार की शर्ट, 1 लाख के जूते और 41 हजार का चश्मा, छोड़िए दीपिका की बिकिनी को..शाहरुख के लुक पर बहा है खूब पैसा

Besharam Rang Song Pathaan: शाहरुख खान की पठान फिल्म खूब विवादों से घिर गई है. बेशर्म रंग गाने में जिस तरह दीपिका की बिकिनी के रंग को लेकर बवाल मचा है उससे अब इसकी रिलीज का विरोध भी किया जा रहा है. लेकिन दीपिका को छोड़िए जनाब...इस गाने में शाहरुख के लुक पर सबसे ज्यादा खर्चा किया गया है. 

फोटो - सोशल मीडिया
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 16, 2022, 09:46 PM IST

Shahrukh Khan Look Besharam Rang Song: शाहरुख खान 4 सालों के बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. उनकी पठान फिल्म रिलीज के लिए तैयार है लेकिन उससे पहले ही इसे लेकर विवादों की गूंज खूब सुनाई दे रही है. दीपिका पादुकोण की बिकिनी के रंग को लेकर जो घमासान मचा है उससे हर कोई वाकिफ है लेकिन इस चक्कर में बेचारे शाहरुख से हर किसी की नजरें दूर हो गईं. 57 साल के शाहरुख खान को 35 का दिखाने के लिए खूब पसीना ही नहीं बल्कि पैसा भी पानी की तरह बहाया गया है. बेशर्म रंग गाने में शाहरुख लाखों में तैयार हुए हैं. उनकी शर्ट, चश्में और जूते की कीमत जानकर आपको भी तगड़ाय झटका लगने वाला है. 

गाने में पहने 1 लाख के जूते
यूं तो दीपिका की तरह ही इस गाने में शाहरुख अलग-अलग स्टाइल के कपड़ों में नजर आ रहे हैं. लेकिन उन्होंने एक मौके पर प्रिटेंड शर्ट में नजर आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में इस शर्ट की कीमत लगभग 8 हजार रुपए बताई जा रही है. वहीं उनके जूते 1 लाख से ऊपर के तो चेहरे पर खूब जच रहा काला-काला चश्मा 41 हजार का बताया जा रहा है. यानि कुल मिलाकर शाहरुख को इस गाने के हिसाब से तैयार करने में लाखों रूपए बहा दिए गए हैं. खैर, जो मेहनत लगी वो रंग भी लाई क्योंकि भले ही गाना विवादों से घिरा हो लेकिन शाहरुख का चार्म इसमें भरपूर नजर आ रहा है. 

25 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म
शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जैसे सितारों से सजी ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. हालांकि दीपिका की बिकिनी के रंग को लेकर विवाद के बाद अब लोग फिल्म को रिलीज ना होने देने की चेतावनी भी दे रहे हैं. लेकिन फिल्म की रिलीज टलती है या नहीं ये फिलहाल आने वाला वक्त ही बताएगा. लेकिन दीपिका-शाहरुख की इस फिल्म को बॉलीवुड का सपोर्ट मिल रहा है.   

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Read More
{}{}