trendingNow11907823
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

मां की बात नहीं टाल सके Govinda, वरना ये एक्ट्रेस बनती उनकी पत्नी!

Neelam Kothari Govinda Affair: गोविंदा यूं तो नीलम के प्यार में पागल थे लेकिन वे उनसे कभी शादी नहीं कर सके थे. असल में गोविंद की सगाई पहले ही सुनीता के साथ फिक्स कर दी गई थी.

मां की बात नहीं टाल सके Govinda, वरना ये एक्ट्रेस बनती उनकी पत्नी!
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 10, 2023, 06:46 AM IST

Govinda Break Up: 90 के दशक की चर्चित एक्ट्रेस नीलम (Neelam Kothari) ना सिर्फ अपनी खूबसूरती और फिल्मों के लिए पहचानी जाती थीं बल्कि उनके के अफेयर के चर्चे भी एक समय इंडस्ट्री में खूब सुनाई देते थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नीलम का सबसे चर्चित अफेयर गोविंदा (Govinda) के साथ था. दोनों ने साथ-साथ दर्जन भर के करीब फिल्मों में काम किया था. इनकी चर्चित फिल्मों में ‘इल्जाम’, ‘लव 86’,‘हत्या’, ‘घर में राम गली में श्याम’, ‘सिंदूर’, ‘मिट जाएंगे मिटाने वाले’ और ‘खुदगर्ज’ आदि शामिल हैं. कहते हैं कि यह दोनों शादी भी करना चाहते थे लेकिन ऐसा हो नहीं सका था. 

गोविंदा के हो चुकी थी सगाई; मां की बात नहीं टाल सके 

बताते हैं कि गोविंदा यूं तो नीलम के प्यार में पागल थे लेकिन वे उनसे कभी शादी नहीं कर सके थे. असल में गोविंद की सगाई पहले ही सुनीता के साथ फिक्स कर दी गई थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गोविंदा ने इस बात के लिए खूब कोशिश की थी कि सुनीता से उनकी सगाई टूट जाए और वे नीलम से शादी कर लें लेकिन ऐसा हो नहीं सका था. असल में गोविंदा की मां ने साफ कह दिया था कि गोविंदा की शादी सुनीता से ही होगी. चूंकि गोविंदा अपनी मां की कही बात टालते नहीं थे इसलिए उन्होंने नीलम से दूरियां बनाकर सुनीता से शादी की थी. 

बॉबी देओल से भी जुड़ा था नीलम का नाम 

खबरों की मानें तो नीलम का बॉबी देओल (Boby Deol) के साथ भी अफेयर रह चुका है. बॉबी और नीलम का अफेयर 4- 5 साल चला था और दोनों एक दूसरे को लेकर सीरियस भी थे. हालांकि, धर्मेंद्र इस शादी के खिलाफ थे. धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि उनका बेटा किसी एक्ट्रेस से शादी करे. कहते हैं कि इस वजह से नीलम और बॉबी की बात भी आगे नहीं बढ़ पाई थी.

Read More
{}{}