trendingNow11668251
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

Nawazuddin Siddiqi Film: नवाज के साथ ठुमके लगाएगी बिग बॉस की यह हसीना, मिथुन के बेटे को भी इंतजार

Nikki Tamboli: 2020 में टीवी की दुनिया के सबसे हसीन चेहरों में शामिल की गई निक्की तंबोली अब नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ नजर आएंगी. तेलुगु और तमिल सिनेमा के बाद हिंदी फिल्मों में यह उनका डेब्यू है. वह नवाज की अगले महीने रिलीज होने वाली फिल्म में आइटम डांस कर रही हैं.  

Nawazuddin Siddiqi Film: नवाज के साथ ठुमके लगाएगी बिग बॉस की यह हसीना, मिथुन के बेटे को भी इंतजार
Stop
Ravi Buley|Updated: Apr 25, 2023, 10:40 PM IST

Bollywood Item Numbers: अपने बेहतरीन लुक्स और खूबसूरती के लिए जानी जाने वाली तमिल-तेलुग फिल्में करने वाली एक्टेस निक्की तंबोली अब जल्द ही पर्दे पर आइटम डांस करती नजर आएंगी. वह एक बढ़िया डांसर भी हैं. निक्की जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म में एक और आइटम नंबर करने के लिए तैयार है. यह फिल्म है, जोगीरा सारा रा रा. फिल्म में निक्की अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आएंगी. किसी हिंदी फिल्म में निक्की का यह पहला आइटम नंबर है और बात से से वह अभिभूत और रोमांचित हैं. उन्होंने कहा कि अनुभवी नवाज के साथ काम करना एक अद्भुत अनुभव था. निक्की के अनुसार नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ ऑनस्क्रीन बॉलीवुड में सफर शुरू करना उनके लिए एक बहुत ही यादगार बात रहेगी.

जमेगी जोड़ी स्क्रीन पर
निक्की ने बताया कि वह एक आकर्षक गाने में नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ दिखेंगी. उन्होंने कहा कि इस गाने में काफी स्पीड है और मुझे मुझे उम्मीद है कि मेरे प्रशंसक इसे पसंद करेंगे. असल में इस कॉमेडी थ्रिलर में निक्की के साथ नवाजुद्दीन सिद्दिकी एक आइटम करते दिखेंगे. निक्की तंबोली को भरोसा है कि नवाजुद्दीन के साथ उनकी जोड़ी स्क्रीन पर अच्छी लगेगी. निक्की बिग बॉस14 में सेकेंड रनर-अप रही थीं. इसके बाद वह एक और रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी और खतरा खतरा में भी नजर आई थीं. उन्होंने कुछ म्यूजिक वीडियोज में भी डांस किया है. जिनमें दिल किसी से, शांति, बाहरी दुनिया, नंबर लिख प्रमुख हैं.

मिमोह चक्रवर्ती का नया रूप
इस बीच सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मोह चक्रवर्ती अब भी जोगिरा सारा रा रा में नजर आएंगे. मिमोह चक्रवर्ती लंबे समय से इंडस्ट्री में सफलता की तलाश कर रहे हैं. फिल्म हॉन्टेड के बाद उन्हें उम्मीद है कि इस फिल्म में लोग उनका टैलेंट पहचान पाएंगे. मिमोह ने कहा कि मैं फिल्म में खुद को देखने के लिए काफी उत्साहित हूं क्योंकि इसके लिए मुझे खुद को शारीरिक रूप से काफी बदलना पड़ा. यह एक अलग तरह का रोल है. इसमें मेरा पूरी तरह से नया और अनोखा अवतार दिखाई देगा, जिसके लिए मुझे अपनी बॉडी लैंग्वेज पर भी काम करना पड़ा है. उन्होंने कहा कि मैंने इससे पहले जो भी काम किया है, यह उससे बहुत अलग है. निर्देशक कुषाण नंदी की यह फिल्म 12 मई को रिलीज हो रही है.

 

Read More
{}{}