trendingNow11863536
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

The Vaccine War: द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर की नई फिल्म का आया पोस्टर, अब मूवी का इंतजार

The Vaccine War Poster: द कश्मीर फाइल्स के लिए विवेक अग्निहोत्री को देश में जबर्दस्त समर्थन मिला. फिल्म ने 200 करोड़ रुपये से ज्यादा बॉक्सऑफिस कमाई की. हालांकि फिल्म की आलोचना भी हुई. अब विवेक अग्निहोत्री द वैक्सीन वार लाए हैं. पोस्टर रिलीज हो गया है. फिल्म इसी महीने आएगी.  

The Vaccine War: द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर की नई फिल्म का आया पोस्टर, अब मूवी का इंतजार
Stop
Ravi Buley|Updated: Sep 09, 2023, 09:53 PM IST

The Vaccine War Release Date: द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) के लिए पिछले साल जबर्दस्त सुर्खियां बटोरने वाले विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की अगली फिल्म द वैक्सीन वार (The Vaccine War) का पहला पोस्टर आखिरकार रिलीज हो गया है. पोस्टर में फिल्म के सभी प्रमुख कलाकारों को देखा जा सकता है. इन एक्टरों में सबसे प्रमुख हैं, नाना पाटेकर (Nana Patekar). वह लंबे समय के बाद बॉक्स ऑफिस पर लौट रहे हैं. पोस्टर पर राइमा सेन का लुक कुछ रहस्यमयी है, जबकि पल्लवी जोशी एक बार फिर से लीड रोल में नजर आ ही हैं. कुछ समय पहले द वैक्सीन वॉर की अमेरिका में अलग-अलग जगहों पर स्क्रीनिंग हुई और फिल्म को स्टैंडिंग ओवेशन मिला है. इसके बाद भारत में भी फिल्म का इंतजार हो रहा है.

फुकरे 3 से टक्कर
द वैक्सीन वार इसी महीने की 28 तारीख को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म का पोस्टर रिलीज होने के साथ ही अब इसका प्रमोशन भी तेज होगा. द वैक्सीन वार को बॉक्स ऑफिस पर फुकरे 3 (Fukre 3) से टक्कर लेनी होगी. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और दर्शकों द्वारा पसंद किया गया है. ऐसे में यह देखना रोचक है कि इस कॉमेडा का मुकाबला द वैक्सीन वार किस तरह से करेगी. वैसे रोचक बात यह है कि पिछली बार द कश्मीर फाइल्स के सामने पैन-इंडिया स्टार कहे जाने वाले प्रभास (Prabhas) की फिल्म राधेश्याम रिलीज हुई थी. मगर वह फिल्म नहीं चली और द कश्मीर फाइल्स ने इतिहास रच दिया.

11 भाषाओं में फिल्म
विवेक अग्निहोत्री के अनुसार उन्होंने कोरोना की वैक्सीन (Corona Vaccine) के खोज में वैज्ञानिकों के कौशल और राजनीतिक दूरदर्शिता पर फोकस किया है. फिल्म बताती है कि कठिन समय में कैसे वैज्ञानिकों ने ऐसी वैक्सीन बनाई, जिसने दुनिया में करोड़ों लोगों को कोरोना के वायरस से सुरक्षिति किया. फिल्म में अनुपम खेर (Anupam Kher) और सप्तमी गौड़ा भी अहम भूमिकाओं में है. दुनिया कभी नहीं भुला सकेगी कि भारत के मेडिसिन-वैज्ञानिकों ने रिकॉर्ड समय में वैक्सीन बनाई थी. फिल्म 11 भाषाओं में रिलीज होगी. यह पहला मौका है जब कोई फिल्म इतनी अधिक भाषाओं में ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचेगी. हिंदी के साथ यह तमिल, तेलुगु, मलयालयम, कन्नड़, बंगाली, गुजराती, भोजपुरी, मराठी, पंजाबी और इंग्लिश में रिलीज की जाएगी.

 

Read More
{}{}