trendingNow11587951
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

20 साल बड़े एक्टर के प्यार में पागल थीं मनीषा कोइराला, इस वजह से टूट गया रिश्ता

Manisha Koirala Love Life: कहते हैं नाना पाटेकर का अपनी वाइफ के साथ कुछ अलगाव चल रहा था और वे वाइफ से अलग रह रहे थे. ठीक इसी समय उनकी लाइफ में मनीषा कोइराला की एंट्री हुई थी.

20 साल बड़े एक्टर के प्यार में पागल थीं मनीषा कोइराला, इस वजह से टूट गया रिश्ता
Stop
Preeti Pal|Updated: Feb 27, 2023, 06:48 AM IST

Manisha Koirala Affair: नाना पाटेकर (Nana Patekar) और नेपाली ब्यूटी मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) के अफेयर के चर्चे एक समय इंडस्ट्री में आम थे. इन दोनो की नजदीकियों को देखकर ऐसा लगने लगा था कि जल्द यह शादी कर लेंगे हालांकि, ऐसा हो पता इससे पहले ही इनके ब्रेकअप की खबर फैन्स तक पहुंच गई थी. नाना पाटेकर और मनीषा कोइराला कैसे एक दूसरे के करीब आए थे ? और वो क्या वजह थी जिसके चलते इनकी शादी नहीं हो पाई थी ? यही हम आपको बताने जा रहे हैं. 

फिल्म 'खामोशी: द म्यूजिकल’ के दौरान बढ़ी थी नजदीकियां 
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नाना पाटेकर और मनीषा कोइराला के बीच नजदीकियां फिल्म 'खामोशी: द म्यूजिकल’ की शूटिंग के दौरान बढ़ी थीं. इस फिल्म को फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया था वहीं नाना और मनीषा इसमें बाप-बेटी के रोल में थे. कहते हैं इस फिल्म की शूटिंग के दौरान मनीषा 20 साल बड़े नाना को दिल दे बैठी थीं. वहीं इस फिल्म की रिलीज के बाद दोनों ने साथ-साथ एक अन्य फिल्म 'अग्निसाक्षी' में भी काम किया था. फिल्म  'अग्निसाक्षी' की रिलीज होने तक इन दोनों के अफेयर के चर्चे आम ही चुके थे. 

इस वजह से हुआ था ब्रेकअप, नहीं हो सकी थी शादी

कहते हैं नाना पाटेकर का अपनी वाइफ के साथ कुछ अलगाव चल रहा था और वे वाइफ से अलग रह रहे थे. ठीक इसी समय उनकी लाइफ में मनीषा कोइराला की एंट्री हुई थी. मनीषा के घर अक्सर नाना पाटेकर का आना जाना लगा रहता था. इस बीच कहा जाता है कि मनीषा, नाना पर शादी के लिए दबाव बनाने लगीं थीं लेकिन नाना मनीषा के लिए अपनी वाइफ को छोड़ने के लिए राजी नहीं थे. ऐसे में नाना और मनीषा के बीच विवाद होने लगा और आखिर में दोनों के रास्ते जुदा हो गए. बताते चलें कि मनीषा कोइराला ने नेपाली बिजनेसमैन सम्राट दहल से शादी की थी लेकिन यह शादी मात्र दो साल ही टिक सकी थी.

Read More
{}{}