trendingNow11866521
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

Bollywood Movies: 10 दिन में शूटिंग, बनाया नया रिकॉर्ड, चॉकलेटी हीरो की फिल्म ने रिलीज होते ही किया 'धमाका'

Movie Made in Shortest Time: सिर्फ 10 दिनों में तैयार हुई फिल्म ने रिलीज होते ही धमाका कर दिया था. यह फिल्म और कोई नहीं बल्कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की क्राइम-थ्रिलर 'धमाका' है. 

धमाका मूवी कार्तिक आर्यन
Stop
Prachi Tandon|Updated: Sep 11, 2023, 06:48 PM IST

Kartik Aaryan Movies: इंडियन सिनेमा जगत में कई ऐसी फिल्में तैयार हुई हैं जिन्हें बनाने में महीनों नहीं बल्कि सालों लगे हैं. लेकिन आज हम जिस फिल्म की बात करने जा रहे हैं, वह महज 10 दिनों में तैयार हुई थी. बॉलीवुड की अब तक सबसे कम समय में बनी फिल्म कोई आम कहानी नहीं बल्कि एक क्राइम-थ्रिलर थी. जहां एक शख्स अपनी बात मनवाने के लिए धमाकों की धमकी देता है. जी हां...हम बात कर रहे हैं कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की फिल्म 'धमाका' की, जिसमें सस्पेंस, ड्रामा और इमोशन्स का जबरदस्त घोल देखने को मिला था.  

चॉकलेटी हीरो ने दिखाया नया अवतार!

साल 2021 में ओटीटी पर रिलीज हुई धमाका ने धमाल ही मचा दिया था. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Movies) का एक नया ही अवतार देखने को मिला था. धमाका से पहले चॉकलेटी हीरो की तरह रोमांस और कॉमेडी करते नजर आ रहे कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Dhamaka) ने अचानक ही सस्पेंस और क्राइम-थ्रिलर फिल्म में काबिल-ए-तारीफ परफॉर्मेंस दी थी. खबरों की मानें तो धमाका अब तक की सबसे कम दिनों में शूट होने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म मानी जाती है.

इस कोरियाई फिल्म का रीमेक है धमाका!

एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स के मुताबिक, राम माधवानी के डायरेक्शन में बनी धमाका फिल्म, कोरियाई मूवी द टेरर लाइव की हिंदी रीमेक है. धमाका में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan New Film) एक रेडियो जॉकी का किरदार निभा रहे हैं. कहानी में रेडियो शो के दौरान एक कॉल आता है, जहां अनजान शख्स बताता है कि मुंबई के सी-लिंक के पास धमाका होने वाला है और तभी धमाका हो भी जाता है. जो साबित करता है कि कॉलर मजाक नहीं कर रहा था. फिर कॉलर शर्त रखता है कि मंत्री जयदेव सामने आकर माफी मांगे, तभी धमाकों का सिलसिला रुकेगा. फिल्म में कार्तिक आर्यन की पत्नी का किरदार मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur Movie) ने निभाया था.

Read More
{}{}