trendingNow11872682
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

जब प्रेग्नेंसी में इस एक्ट्रेस ने शूट किया था रेप सीन, सेट से सीधे पहुंच गई थी अस्पताल!

Moushumi Chatterjee Movies: मौसमी की शादी तो हो गई लेकिन उनके मन में हमेशा एक्ट्रेस बनने का सपना था. पति जयंत से उनकी इस ख्वाइश को समझा और उन्हें फिल्मों में कदम रखने के लिए इनकरेज किया.

जब प्रेग्नेंसी में इस एक्ट्रेस ने शूट किया था रेप सीन, सेट से सीधे पहुंच गई थी अस्पताल!
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 16, 2023, 07:00 AM IST

Moushumi Chatterjee Life Facts: 70 और 80 के दशक में बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां बॉलीवुड में आईं जिनमें से एक मौसमी चटर्जी (Moushumi Chatterjee) थीं. उन्होंने बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया और हिंदी सिनेमा में बेहतरीन अभिनेत्री के तौर पर पहचानी गईं.मौसमी का नाम उन अभिनेत्रियों में भी आता है जिन्होंने शादी के बाद फिल्मों में कदम रखा. उनका असली नाम इंदिरा चट्टोपाध्याय है. दरअसल, मौसमी की शादी 17 साल की उम्र में ही कर दी गई थी.उनके पति का नाम जयंत मुखर्जी है.जयंत म्यूजिक कंपोजर और सिंगर हेमंत कुमार के बेटे हैं.शादी के एक साल के भीतर ही मौसमी 18 साल की उम्र में एक बेटी की मां बन गई थीं.

 

 

शादी के बाद फिल्मों में आयीं मौसमी 

मौसमी की शादी तो हो गई लेकिन उनके मन में हमेशा एक्ट्रेस बनने का सपना था. पति जयंत से उनकी इस ख्वाइश को समझा और उन्हें फिल्मों में कदम रखने के लिए इनकरेज किया.1967 में बंगाली फिल्म बालिका वधू में काम करने के बाद 1972 में मौसमी ने अनुराग से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा. उन्होंने अमिताभ बच्चन, विनोद मेहरा, धर्मेंद्र और सुनील दत्त जैसे बड़े स्टार्स के साथ काम किया लेकिन 1974 में आई फिल्म रोटी कपड़ा और मकान उनके लिए काफी चैलेंजिंग साबित हुई. इस फिल्म में मौसमी ने एक रेप सर्वाइवर लड़की का किरदार निभाया था.

 

प्रेग्नेंसी में शूट किया रेप सीन
मौसमी ने खुद एक इंटरव्यू में इस फिल्म में फिल्माए एक रेप सीन पर अपना रिएक्शन दिया था. उन्होंने कहा था, रेप सर्वाइवर तुलसी का किरदार मेरे लिए काफी मुश्किल था. इस सीन की शूटिंग के दौरान मेरे साथ एक घटना हुई थी जिससे मैं काफी डर गई थी. दरअसल, शूटिंग में मेरे ऊपर आटा गिर गया था जिससे मैं रोने लग गई थी.मैं उस वक्त प्रेग्नेंट थी और मुझे ब्लीडिंग होने लगी थी.मुझे तुरंत अस्पताल ले जाया गया.मैं लकी हूं कि मेरा मिसकैरिज नहीं हुआ.

 

 
Read More
{}{}