trendingNow11874562
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

जब लवमेकिंग सीन में बेकाबू हो गए मिथुन दा, Sushmita Sen ने गुस्से में उठाया था चौंकाने वाला कदम!

Sushmita Sen Mithun Chakraborty Movies: फिल्म में सुष्मिता ने मिथुन दा के साथ कुछ लवमेकिंग सीन्स भी फिल्माए थे जिसकी शूटिंग में काफी हंगामा हो गया था. सबसे पहली बात तो ये है कि सुष्मिता मिथुन दा के साथ बोल्ड सीन्स देने में बिलकुल कंफर्टेबल नहीं थीं.

जब लवमेकिंग सीन में बेकाबू हो गए मिथुन दा, Sushmita Sen ने गुस्से में उठाया था चौंकाने वाला कदम!
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 18, 2023, 07:28 AM IST

Sushmita Sen Mithun Chakraborty Bold Scene: बॉलीवुड फिल्मों में लवमेकिंग सीन्स फिल्माना आम बात है. कई स्टार्स इन सीन्स को करने में कंफर्टेबल होते हैं तो कुछ नहीं. कई बार ऐसे भी मौके सामने आते हैं कि स्टार्स इन लवमेकिंग सीन्स में इतना खो जाते हैं कि उन्हें होश ही नहीं रहता कि ये फिल्म है कोई असलियत नहीं. कुछ ऐसा ही फिल्म चिंगारी की शूटिंग के दौरान हुआ था. इस फिल्म में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) ने मुख्य भूमिका निभाई थी. फिल्म 2006 में रिलीज हुई थी जिसमें सुष्मिता ने काफी बोल्ड रोल निभाया था. वो फिल्म में सेक्स वर्कर के रोल में थीं. फिल्म में सुष्मिता ने मिथुन दा के साथ कुछ लवमेकिंग सीन्स भी फिल्माए थे जिसकी शूटिंग में काफी हंगामा हो गया था.

सुष्मिता ने छोड़ दिया था सेट

सबसे पहली बात तो ये है कि सुष्मिता मिथुन दा के साथ बोल्ड सीन्स देने में बिलकुल कंफर्टेबल नहीं थीं इसलिए उन्होंने मेकर्स से कह दिया था कि वो ऐसे कोई सीन की शूटिंग नहीं करेंगी. मगर मेकर्स की मर्जी के आगे सुष्मिता की नहीं चली और फिल्म की खातिर उन्हें ऐसे सीन्स करने के लिए हामी भरनी पड़ी.जब सीन शूट हुआ तो फाइनल टेक होते ही सुष्मिता सेट से चली गई थीं. बाद में सुष्मिता ने मिथुन दा पर आरोप लगाए थे कि सीन की शूटिंग के दौरान उन्होंने उन्हें गलत तरीके से छुआ था. वो बेकाबू हो गए थे और उन्हें कोई होश नहीं था.

सुष्मिता ने खोल दी मिथुन की पोल

उन्होंने इस बात की शिकायत फिल्म की डायरेक्टर कल्पना लाजिमी से भी की थी लेकिन कोई एक्शन नहीं होने पर सुष्मिता आग बबूला हो गई थीं. कल्पना ने उन्हें समझाया था कि मिथुन इतने सीनियर एक्टर हैं और उन्होंने जानबूझकर ऐसा कुछ नहीं किया था. सुष्मिता नहीं मानी और उन्होंने पूरी बात मीडिया में लीक कर दी जिसके बाद मिथुन की काफी किरकिरी हुई थी. हालांकि बाद में सुष्मिता ने ऐसा करने पर मिथुन दा से माफ़ी मांगी थी और मामले को रफा-दफा कर लिया था.  

Read More
{}{}