trendingNow11647345
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

बाथरूम की दीवारों से मिले थे नोट, इस मशहूर एक्ट्रेस ने कोर्ट में कहा था-प्रॉस्टिट्यूशन से कमाए हैं पैसे

Mala Sinha Controversy: माला का फिल्मी करियर तो अच्छा था लेकिन उनकी लाइफ में एक दौर ऐसा भी आया था जब वह विवादों में पड़ गई थीं. दरअसल, माला को लेकर फिल्म इंडस्ट्री में कहा जाता था कि वो बेहद कंजूस किस्म की महिला थीं. 

बाथरूम की दीवारों से मिले थे नोट, इस मशहूर एक्ट्रेस ने कोर्ट में कहा था-प्रॉस्टिट्यूशन से कमाए हैं पैसे
Stop
Preeti Pal|Updated: Apr 11, 2023, 06:16 AM IST

Mala sinha Life Facts: प्यासा, धूल का फूल, बहुरानी, दो कलियां, फिर कब मिलेगी समेत कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आई माला सिन्हा (Mala Sinha) अपने जमाने की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार की जाती थीं. माला सिन्हा सबसे पहले फिल्म वैष्णोदेवी में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आई थीं. इसके बाद जब बड़ी हुईं तो गीता बाली की सिफारिश पर उन्हें रंगीन रातें फिल्म में पहली बार बतौर हीरोइन काम करने का मौका मिला. फिल्म कुछ खास नहीं चली लेकिन इसके बाद माला सिन्हा ने कई बैक तो बैक हिट फिल्मों में काम किया और हिट अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हो गईं. माला का फिल्मी करियर तो अच्छा था लेकिन उनकी लाइफ में एक दौर ऐसा भी आया था जब वह विवादों में पड़ गई थीं.

दरअसल, माला को लेकर फिल्म इंडस्ट्री में कहा जाता था कि वो बेहद कंजूस किस्म की महिला थीं. यहां तक कि वो घर का सारा काम भी खुद करती थीं क्योंकि वह नौकरों पर अपनी कमाई खर्च नही करना चाहती थीं. एक बार उनके घर में इनकम टैक्स वालों ने छापा मारा और फिर जो हुआ, उसे तो सुनकर आप भी अपने कानों पर यकीन नहीं कर पाएंगे. दरअसल, इस छापेमारी में इनकम टैक्स विभाग को 12 लाख रुपये कैश बरामद हुए थे.

दिलचस्प बात ये थी कि ये रकम माला सिन्हा के बाथरूम की दीवारों से मिली थी और मामला कोर्ट में जा पहुंचा था क्योंकि माला इस रकम का हिसाब नहीं दे पाई थीं. माला सिन्हा के पिता भी उन्हें बचाने के लिए आगे आये और फिर उनके वकील ने एक रास्ता सुझाया और सलाह दी कि माला तभी बच सकती हैं जब वो कोर्ट में ये कह दें कि ये पी उन्होंने वैश्यावृति से कमाए हैं. माला सिन्हा ने कोर्ट में कह दिया कि उन्होंने प्रोस्टीट्यूशन से ये रकम कमाई है. इस बयान के बाद एक्ट्रेस की इंडस्ट्री में काफी किरकिरी हुई थी.  

Read More
{}{}