trendingNow11860713
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

इस एक्ट्रेस ने बाथरूम में छुपा रखे थे लाखों रु., सबके सामने खुद कबूली थी वैश्यावृति की बात!

Mala Sinha Movies: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, माला सिन्हा अपने समय की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हुआ करती थीं. उनके पास पैसों की भी कोई कमी नहीं थी लेकिन कहते हैं उनके पास जितना पैसा था वो उतनी ही ज़्यादा कंजूस भी थीं.

इस एक्ट्रेस ने बाथरूम में छुपा रखे थे लाखों रु., सबके सामने खुद कबूली थी वैश्यावृति की बात!
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 08, 2023, 06:58 AM IST

Mala Sinha Life Facts: माला सिन्हा (Mala Sinha) 60-70 के दशक की चर्चित बॉलीवुड एक्ट्रेस थीं. माला सिन्हा ने कई पॉपुलर फिल्मों में काम किया था जिनमें अनपढ़, बहुरानी, धूल का फूल, बहारें फिर आएंगीं, नाइट इन लंदन, आंखें और हिमालय की गोद में आदि शामिल हैं. माला सिन्हा को उनके बेहतरीन फिल्मी करियर के साथ ही एक कंट्रोवर्सी के लिए भी जाना जाता है. क्या थी माला सिन्हा से जुड़ी वो कंट्रोवर्सी जिसके चलते पूरी फिल्म इंडस्ट्री में उनकी किरकिरी हुई थी यही आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

बेहद कंजूस किस्म की एक्ट्रेस थीं माला सिन्हा 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, माला सिन्हा अपने समय की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हुआ करती थीं. माला के पास पैसों की भी कोई कमी नहीं थी लेकिन कहते हैं उनके पास जितना पैसा था वो उतनी ही ज़्यादा कंजूस भी थीं. माला सिन्हा के बारे में ये मशहूर था कि उनसे पैसे निकलवाना बड़ा ही टेढ़ा काम था. बताते तो यहां तक हैं कि माला सिन्हा अपने घर का काम भी खुद ही कर लिया करतीं थीं ताकि नौकर चाकर पर पैसा खर्चा ना करना पड़े. 

इनकम टैक्स की रेड और माला सिन्हा ने कोर्ट में दिया चौंकाने वाला बयान 

अब आते हैं माला सिन्हा से जुड़ी उस कंट्रोवर्सी पर जिसकी शुरुआत एक्ट्रेस के घर पर पड़ी इनकम टैक्स की रेड से हुई थी. असल में रेड के दौरान इनकम टैक्स वालों को माला सिन्हा के बाथरूम की दीवारों से लगभग 12 लाख रुपये नकद मिले थे. यह पैसे उस दौर में एक बहुत बड़ी रकम थी जिसे इनकम टैक्स वालों ने जब्त कर लिया था क्योंकि माला सिन्हा इन पैसों का सोर्स नहीं बता पाईं थीं. ऐसे में एक्ट्रेस के वकील ने उन्हें एक सलाह दे डाली कि यदि वे कोर्ट में यह कह दें कि ये पैसा उन्होंने वेश्यावृत्ति से कमाया है तो कोर्ट ये सारा पैसा उन्हें वापस कर देगा. कहते हैं कि माला सिन्हा ने ऐसा ही किया लेकिन जैसे ही ये बात बाहर आई एक्ट्रेस की जमकर किरकिरी हुई.

Read More
{}{}