trendingNow11876193
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

जब एक्सीडेंट में जाते-जाते बची इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की जान, चेहरे से निकाले गए थे 67 कांच

Mahima Chaudhry Accident: महिमा ने खुलासा किया था कि उन्होंने उस वक्त एक्सीडेंट के बारे में खुलकर बात क्यों नहीं की थी. उन्होंने कहा था कि अगर वो ऐसा करतीं तो फिल्ममेकर्स यही बोलते कि इसका तो चेहरा खराब हो गया, चलो हम किसी और को साइन कर लेते हैं. 

जब एक्सीडेंट में जाते-जाते बची इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की जान, चेहरे से निकाले गए थे 67 कांच
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 18, 2023, 09:06 AM IST

Mahima Chaudhry Life Facts: महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) ने फिल्म परदेस (Pardes) से बॉलीवुड में एंट्री की थी. पहली ही फिल्म में वह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के अपोजिट नजर आई थीं. इसके बाद उन्होंने दिल है तुम्हारा, दाग, धड़कन और दिल क्या करें जैसी फिल्मों में भी दिखाई दीं. महिमा का करियर टॉप पर था कि उन्हें अपने करियर के पीक पर एक खतरनाक एक्सीडेंट से गुजरना पड़ा.इससे महिमा का चेहरा तो खराब हुआ ही साथ ही उनका कॉन्फिडेंस भी हिल गया. इससे महिमा के करियर को भी नुकसान पहुंचा और वो पिछड़ गईं. एक इंटरव्यू में महिमा ने इस एक्सीडेंट के बारे में खुलकर बात की थी और अपनी आपबीती शेयर की थी.

एक्सीडेंट से बदल गई महिमा की लाइफ

उन्होंने कहा था, मेरा रोड एक्सीडेंट हुआ था जिससे मेरी लाइफ पूरी बदल गई. मैं कार से शूटिंग लोकेशन पर जा रही थी तभी एक दूध का ट्रक गलत साइड से आ गया और हमारी कार से भिड़ गया जिससे जोरदार एक्सीडेंट हुआ. मुझे कफी चोटें आयीं. मुझे लगा मैं मर रही हूं.उस वक्त किसी ने मुझे हॉस्पिटल तक ले जाने में मदद नहीं की. मैं बहुत बाद में हॉस्पिटल पहुंच पाई जब मेरी मां और अजय देवगन (Ajay Devgan) वहां पहुंचे. मैंने अपना चेहरा देखा तो डर गई. जब मेरी सर्जरी हुई तो डॉक्टर्स ने मेरे चेहरे से 67 कांच के टुकड़े निकाले.इसी इंटरव्यू में महिमा ने खुलासा किया था कि उन्होंने उस वक्त एक्सीडेंट के बारे में खुलकर बात क्यों नहीं की थी. उन्होंने कहा था कि अगर वो ऐसा करतीं तो फिल्ममेकर्स यही बोलते कि इसका तो चेहरा खराब हो गया, चलो हम किसी और को साइन कर लेते हैं. 

मैगज़ीन ने उड़ाया था मजाक

महिमा ने ये भी खुलासा किया था कि एक्सीडेंट के बाद उनके चेहरे पर काफी निशान थे जिसका एक मैगज़ीन ने काफी मजाक उड़ाया था. महिमा ने कहा था कि मैगज़ीन ने कवर पर मेरी फोटो छापी और मेरे चेहरे का मजाक उड़ाया. मैगज़ीन ने चोरी छुपे सेट पर आकर मेरी तस्वीर खींची थी और फिर मेरे चेहरे के निशान दिखाकर मेरा मजाक बनाया था जिससे मुझे काफी तकलीफ हुई थी. 

 

Read More
{}{}