trendingNow11574676
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

Buy 1 Get 1 : अगर आपने सुनी कार्तिक की यह बात; तो शहजादा का एक टिकट मिलेगा फ्री, एक के साथ

Shehzada Advance Booking: बॉलीवुड के लिए दर्शकों को सिनेमाघरों में खींचने की चुनौती पठान के बाद एक बार फिर सामने है. शाहरुख की फिल्म चौथे हफ्ते में भी कलेक्शन के नए-नए जुगाड़ भिड़ा रही है. ऐसे में शहजादा के मेकर्स ने शनिवार की एडवांस बुकिंग के लिए एक पर एक टिकट देने का फैसला किया है.  

Buy 1 Get 1 : अगर आपने सुनी कार्तिक की यह बात; तो शहजादा का एक टिकट मिलेगा फ्री, एक के साथ
Stop
Ravi Buley|Updated: Feb 16, 2023, 09:52 PM IST

Shehzada Free Tickets: शहजादा के बॉक्स ऑफिस पर ठंडे रेस्पॉन्स को देख कर निर्माताओं समेत कार्तिक आर्यन के हाथ-पैर फूल गए हैं. फिल्म को हॉलीवुड की एंट मैन एंड द वास्प क्वांटुमैनिया से तो टक्कर मिल ही रही थी, मगर शुक्रवार के लिए पठान के निर्माताओं के द्वारा देश में सब जगह टिकटों की कीमत घटाकर मात्र 110 रुपये कर देने से हालत और खराब हो गई. इधर, शहजादा की एडवांस बुकिंग एक करोड़ रुपये के करीब भी नहीं पहुंची है. इसके बाद ट्रेड के जानकार यही मान रहे हैं कि कार्तिक आर्यन की फिल्म के लिए आने वाला हफ्ता बहुत मुश्किल है. चार हफ्ते बाद भी पठान को दर्शक मिल रहे हैं, जबकि पिछले साल भूल भुलैया 2 से धूम मचाने वाले कार्तिक के शो की सीटें खाली पड़ी हैं.

कार्तिक ने किया ट्वीट
ऐसे में गुरुवार की शाम तक यह तय होने के बाद कि शहजादा को अच्छे शुक्रवार के लिए बहुत संघर्ष करना होगा, निर्माताओं और कार्तिक आर्यन ने शनिवार के लिए कमर कस ली है. गुरुवार की शाम को कार्तिक ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया कि शनिवार के शो के लिए एडवांस बुकिंग कराने पर एक पर एक टिकट फ्री दिया जाएगा.  कार्तिक ने एक कॉमेडी वीडियो के साथ यह अनाउंसमेंट किया है. इसके बाद उम्मीद है कि अब अगर शहजादा को शुक्रवार को अच्छे रिव्यू मिले तो शनिवार को एक पर एक फ्री योजना के साथ फिल्म की स्थिति कुछ बेहतर हो सकती है. बात सिर्फ पठान की नहीं है, एंट मैन एंड द वास्प क्वांटुमैनिया की एडवांस बुकिंग शहजादा से पांच गुना ज्यादा है. ऐसे में वीकेंड और अगले हफ्ते में शहजादा की असली चिंता यह हॉलीवुड फिल्म बनने वाली है.

दांव पड़ गया उल्टा
उल्लेखनीय है कि कार्तिक आर्यन ने पिछले साल भूल भुलैया 2 जैसी बड़ी हिट दी थी और बीते महीने भर से शहजादा का जोरदार प्रचार कर रहे थे. मगर पठान की भारी सफलता को देखते हुए शहजादा को एक और सप्ताह के लिए टाल दिया गया. पहले इसे 10 फरवरी को रिलीज होना था. अब यह फैसला उल्टा पड़ता दिख रहा है. हॉलीवुड की फिल्म एंट मैन एंड द वास्प क्वांटुमैनिया शहजादा से बड़ी ओपनिंग के लिए तैयार है. जबकि चौथे हफ्ते में कार्तिक को शाहरुख की फिल्म से तगड़ी चुनौती मिल रही है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}