trendingNow11530019
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

Paresh Rawal: बाबूराव ने कही बड़ी बात- अक्षय का पता नहीं मगर कार्तिक आर्यन जरूर हैं साथ

Kartik Aryan: बीते कई महीनों से अक्षय कुमार और कार्तिक आर्यन के फैन्स के बीच कनफ्यूजन है कि दोनों में से कौन हेरा-फेरी 3 में नजर आएगा. फिल्म का ऑफीशियल अनाउंसमेंट अभी नहीं हुआ है मगर अब हेरा फेरी के बाबूराव यानी परेश रावल ने बड़ी अहम बात कही है.  

Paresh Rawal: बाबूराव ने कही बड़ी बात- अक्षय का पता नहीं मगर कार्तिक आर्यन जरूर हैं साथ
Stop
Ravi Buley|Updated: Jan 15, 2023, 11:29 PM IST

Akshay Kumar: हिट फ्रेंचाइजी हेरा फेरी 3 को लेकर असमंजस लगातार जारी है. फिल्म को लेकर कभी कहा गया कि अक्षय कुमार को स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई और कभी कहा गया है कि कार्तिक आर्यन इसमें अक्षय कुमार की जगह लेंगे. यह भी आया कि कार्तिक ने भी फिल्म छोड़ दी है और यह अब नहीं बनेगी. हेरा फेरी 3 के ऑफिशियल अनाउंसमेंट का सब इंतजार कर रहे है. मगर इस बीच हेरा फेरी के बाबूराव यानी परेश रावल में साफ कह दिया है कि उन्हें अक्षय कुमार का तो पता नहीं लेकिन यह जरूर मालूम है कि कार्तिक यह फिल्म कर रहे हैं. मतलब यही है कि हेरा फेरी 3 में अक्षय कुमार नहीं रहेंगे. परेश ने हाल में एक बातचीत में कहा कि फिल्म में बाबूलाल की जगह पक्की है.

हो चुकी थी शूटिंग शुरू
उन्होंने बताया है कि हेरा फेरी 3 तो पहले ही बन जानी थी, परंतु नीरज वोहरा के असमय निधन से नहीं बन पाई. उन्होंने बताया कि नीरज ने हेरा फेरी 3 में जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन की एंट्री करा दी थी और फिल्म की कुछ दिनों तक शूटिंग भी हुई, लेकिन इसी बीच नीरज का निधन हो गया और फिल्म डिब्बे में बंद हो गई. अब नए सिरे से इसकी योजना बन रही है, परंतु परेश रावल हैरान हैं कि कास्टिंग पर इतना विवाद क्यों हो रहा है. उनका कहना है कि हेरा फेरी 3 की जो योजना अभी बन रही है, इसमें मुझे इतना जरूर पता है कि इसमें कार्तिक आर्यन रहेंगे. उन्होंने कहा कि स्क्रिप्ट जैसे ही फाइनल होगी, सारी बातें साफ हो जाएंगी.

परेश रावल की तीन फिल्में
उल्लेखनीय है कि अक्षय कुमार के खेमे की तरफ से यह बात आने के बाद कि उन्होंने स्क्रिप्ट पसंद न आने पर फिल्म छोड़ दी है, बॉलीवुड में अटकलें लगने लगीं कि क्या हेरा फेरी 3 नहीं बनेगी. यह भी कहा गया कि अक्षय के बिना लोगों को फिल्म पसंद नहीं आएगी और हेरा फेरी वाले पार्टनर सुनील शेट्टी उन्हें मनाने में लगे हैं कि यह फ्रेंचाइजी नहीं छोड़ें. इस बीच परेश रावल नए साल में एक बार फिर से धूम मचाते नजर आएंगे. उनकी तीन फिल्में एक के बाद एक आने को तैयार हैं. परेश स्टारर द स्टोरीटैलर फिल्म महोत्सवों में देखी जा रही है. जबकि शहजादा का ट्रेलर आ चुका है. इसके बाद वह ड्रीम गर्ल 2 में नजर आएंगे. इसके बाद हेरा फेरी 3 की शूटिंग शुरू होने की उम्मीद है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Read More
{}{}