trendingNow11874469
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

ये शर्त आड़े ना आती तो अभिषेक बच्चन की पत्नी होतीं करिश्मा कपूर, जानें क्यों टूटी सगाई?

Karisma Kapoor Abhishek Bachchan Engagement: दोनों की धूमधाम से सगाई भी कर दी गई. दोनों के परिवारों ने शादी की तैयारियां भी तेज कर दीं. इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी. 

ये शर्त आड़े ना आती तो अभिषेक बच्चन की पत्नी होतीं करिश्मा कपूर, जानें क्यों टूटी सगाई?
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 18, 2023, 06:46 AM IST

Karisma Kapoor Abhishek Bachchan Marriage: करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की पर्सनल लाइफ हमेशा सुर्ख़ियों में रही है. एक्ट्रेस की सगाई सबसे पहले अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ हुई थी. दोनों ने साथ में कुछ फिल्मों में काम किया और इसी दौरान इनकी नजदीकियां बढ़ गईं. दोनों के घरवाले भी इनके रिश्ते से खुश थे. जल्द ही कपूर खानदान और बच्चन परिवार ने इस रिश्ते को शादी में बदलने के लिए कोशिशें तेज कर दीं. अमिताभ बच्चन जब 60 साल के हुए तो उनके जन्मदिन के मौके पर एक प्रेस कांफ्रेंस हुई जिसमें उनपर लिखी एक किताब की लॉन्चिंग हुई. इसी दौरान करिश्मा को बच्चन खानदान की होने वाली बहू के तौर पर मीडिया से मिलवाया गया.

टूट गई करिश्मा-अभिषेक की शादी

दोनों की धूमधाम से सगाई भी कर दी गई. दोनों के परिवारों ने शादी की तैयारियां भी तेज कर दीं. इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी. करिश्मा और अभिषेक की सगाई टूट गई. इस फैसले से फैन्स का दिल टूट गया. हर कोई वो वजह जानना चाहता था कि आखिर ये रिश्ता टूटा क्यों. मीडिया रिपोर्ट्स में इस रिश्ते के टूटने की दो वजह बताई गईं.पहली थी कि जया बच्चन ने करिश्मा के सामने ये शर्त रख दी थी कि वो शादी के बाद फिल्मों में काम नहीं करेंगी. करिश्मा को ये शर्त मंजूर नहीं थी इसलिए ये रिश्ता टूट गया.

वहीं, दूसरी वजह मीडिया रिपोर्ट्स में ये बताई गई कि करिश्मा की मां बबीता अभिषेक बच्चन के फ्लॉप फिल्मी करियर को लेकर परेशान थीं. उन्होंने बच्चन परिवार के सामने ये शर्त रख दी कि वो अभिषेक के नाम सारी प्रॉपर्टी कर दें ताकि करिश्मा का फ्यूचर सिक्योर हो जाये. बच्चन परिवार को बबीता की ये डिमांड रास नहीं आई और ये रिश्ता टूट गया. बाद में करिश्मा ने बिजनेसमैन संजय कपूर और अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय से शादी कर अपना घर बसा लिया. 

Read More
{}{}