Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

Kareena Kapoor: क्या करीना भी जा रही हैं हॉलीवुड, ऐक्ट्रेस ने खुद दिया जवाब- आप होंगे हैरान

Kareena Kapoor Film: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) पूरी तरह हॉलीवुड में काम कर रही हैं. पहले दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और पिछले दिनों आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की भी हॉलीवुड फिल्में रिलीज हो चुकी हैं. क्या अगला नंबर करीना कपूर का हैॽ करीना ने खुद इस सवाल का जवाब दिया है...  

Kareena Kapoor: क्या करीना भी जा रही हैं हॉलीवुड, ऐक्ट्रेस ने खुद दिया जवाब- आप होंगे हैरान
Stop
Ravi Buley|Updated: Sep 15, 2023, 09:44 PM IST

Kareena Kapoor Next Film: साल 2000 में फिल्म रिफ्यूजी से अभिनय की शुरुआत करने के बाद से करीना कपूर खान ने एक लंबा सफर तय किया है. अब आने वाले दिनों में वह क्राइम ड्रामा, जाने जान के साथ ओटीटी (OTT Debut Kareena Kapoor) पर अपने पैर जमाने के लिए तैयार हैं. फिल्म में विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी हैं. फिल्म के प्रमोशन में लगीं करीना से हाल में पूछा गया, क्या बॉलीवुड के अलावा उनका किसी हॉलीवुड प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है. इस पर करीना कपूर ने दो टूक जवाब दिया है. करीना कपूर खान ने कहा कि उनके मन में हॉलीवुड में करियर बनाने का उत्साह नहीं है.

किया लंबा इंतजार
करीना ने कहा कि मेरे मन में ऐसी कोई लालच नहीं है क्योंकि मैं बॉलीवुड में ही बहुत व्यस्त हूं. साथ ही मैं दो बच्चों की मां हूं और मुझे उन्हें समय देना पड़ता है. वे दोनों अभी बहुत छोटे हैं. जाने जान में करीना एक यंग बेटी की मां हैं. क्या रीयल लाइफ मां बनने के बाद ऐसा रोल करने में आसानी रहीॽ करीना ने जवाब दिया कि मैंने पहले भी रा वन में मां का किरदार निभाया. मैं ऐक्टिंग को पर्सनल लाइफ से नहीं जोड़ती. यह अलग-अलग बातें हैं. उन्होंने कहा कि हो सकता है कि पर्दे पर मां की ऐक्टिंग के दौरान अवचेतन में यह बात रहती हो कि मैं मां हूं. करीना ने कहा कि वह इस बात के लिए खुश हैं थ्रिलर फिल्म उन्हें मिली. वह लंबे समय से ऐसा काम करना चाहती थीं. फिल्म का निर्देशन विद्या बालन (Vidya Balan) के साथ कहानी (Film Kahaani) जैसी फिल्म बनाने वाले सुजॉय घोष ने किया है. करीना ने कहा कि यह फिल्म एक परफेक्ट थ्रिलर (Thriller Film) है.

उपन्यास पर फिल्म
जाने जान 21 सितंबर को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होगी. करीना फिल्म को लेकर इसलिए भी उत्साहित हैं कि यह उनके 43वें जन्मदिन पर आ रही है. करीना ने बताया कि यह कहानी सुजॉय के पास दस साल से है, लेकिन बीच में वह कलाकारों को मैनेज नहीं कर सके, तो इसे ठंडे बस्ते में डाल दिया. उल्लेखनीय है कि यह मिस्ट्री थ्रिलर जापानी उपन्यास (Japanese Novel) द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स का हिंदी रूपांतरण है. यह नॉवेल 2005 में आया था.

{}{}