trendingNow11876247
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

Karan Johar: करण जौहर ने बताया कि नेपोटिज्म के कारण नहीं छोड़ा ट्विटर, असली वजह है...

Karan Johar Social Media: करण जौहर अब पूरा ध्यान फिल्मों पर लगाना चाहते हैं और विवादों से दूर रहने का इरादा रखते हैं. लंबे समय पहले वह ट्विटर से दूर हो गए थे. तब कहा गया कि नेपोटिज्म के आरोपों के कारण यह फैसला किया है. परंतु उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है. इसकी असल वजह कुछ और थी. जानिए...  

Karan Johar: करण जौहर ने बताया कि नेपोटिज्म के कारण नहीं छोड़ा ट्विटर, असली वजह है...
Stop
Ravi Buley|Updated: Sep 17, 2023, 09:19 PM IST

Karan Johar Life: निर्माता-निर्देशक निर्माता करण जौहर ने अब बताया है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) उन्होंने क्यों छोड़ा. जबकि वह इस पर काफी एक्टिव रहा करते थे. पहले कहा गया था कि करण जौहर पर बॉलीवुड में नेपोटिज्म (Nepotism) यानी भाई-भतीजावाद के बहुत आरोप लगते हैं और इसलिए उन्हें ट्रोल किया जाता है. इस बात से परेशान होकर उन्होंने प्लेटफॉर्म छोड़ दिया. मगर उनकी मानें तो यह बात सही नहीं है. एक मीडिया इंटरव्यू (Karan Johar Interview) में उन्होंने बताया कि ट्विटर छोड़ने के पीछे उनकी पर्सनल वजह है. उन्होंने कहा कि वह ट्विटर पर लोगों द्वारा अपने बच्चों यश और रूही तथा मां हीरू जौहर के प्रति लोगों की नफरत से आहत हो गए थे.

वापसी का इरादा नहीं
करण जौहर ने इंटरव्यू में कहा कि लोग उनके बच्चों, जो उस समय पांच साल के थे और मां के लिए अशब्द कहते थे और यह बात बहुत थी. ऐसे में उन्हें लगा कि सबसे बेहतर है कि इस प्लेटफॉर्म को छोड़ दिया जाए. उन्होंने कहा कि यह कदम उन्होंने सहजता से उठाया था. उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें नहीं पता कि ट्विटर पर उन्हें किसके खिलाफ लड़ना है क्योंकि ट्रोल का न तो नाम सामने होता था और न ही चेहरा. करण जौहर ने कहा कि अब वह ट्विटर से अलग हो चुके हैं और किसी कीमत पर उनका वहां जाने का कोई इरादा नहीं है.

नहीं बताना बच्चों को
करण जौहर का ट्रोल्स से कहना है कि उस वक्त मुझे लगा कि लोगों से कहूं कि मुझे गाली दो, जो कहना है कहो. लेकिन उन लोगों ने मां के साथ दुर्व्यवहार किया. जबकि मेरे बच्चे उस समय सिर्फ पांच साल के थे. वैसे उन्होंने कहा कि मुझे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मों का महत्व आज के जमाने में पता है. इसीलिए मेरी कंपनी (Karan Johar Company) इस प्लेटफॉर्म पर है. लेकिन यहां नहीं रहना चाहता. मैं अपने बच्चों को इस बारे कुछ भी नहीं बताना चाहता. करण जौहर ने स्पष्ट किया कि ट्विटर छोड़ने के उनके फैसले का एक फिल्म प्रोड्यूसर और उनके खिलाफ लगाए गए नेपोटिज्म के आरोपों से कोई लेना-देना नहीं है.

 

Read More
{}{}