trendingNow11721132
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

इस साउथ स्टार से जुड़ा था Tabu का नाम, करण जौहर ने पूछा रिश्ते पर सवाल तो मिला ये जवाब!

Tabu Affairs: रिपोर्ट्स की मानें तो तब्बू नागार्जुन के साथ तकरीबन 10 साल प्यार में रहीं. दोनों लिव इन में भी रहे लेकिन इन्होंने शादी नहीं की.हालांकि, उस वक्त नागार्जुन शादीशुदा थे इसलिए उन्होंने तब्बू के साथ अपना रिश्ता कभी नहीं कबूला.

इस साउथ स्टार से जुड़ा था Tabu का नाम, करण जौहर ने पूछा रिश्ते पर सवाल तो मिला ये जवाब!
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 02, 2023, 09:55 AM IST

Tabu Love Life: तब्बू (Tabu) बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उन्होंने माचिस, चांदनी बार, मकबूल, हैदर, द नेमसेक जैसी फिल्मों के साथ ही हम साथ-साथ हैं, हेरा फेरी, विरासत, दृश्यम, भूल भुलैया 2 जैसी हिट फिल्मों में भी काम किया है. हैदराबाद में जन्मीं तब्बू ने तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्में भी की हैं. प्रोफेशनल लाइफ की चर्चा के बीच तब्बू की पर्सनल लाइफ पर भी काफी बातें होती हैं. उनका नाम बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) से लेकर साउथ स्टार नागार्जुन (Nagarjuna) के साथ भी जुड़ चुका है. तब्बू और संजय ने फिल्म प्रेम में साथ काम किया था जो कि एक्टर की डेब्यू फिल्म थी.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों ने कुछ समय तक डेटिंग की लेकिन फिर इनका ब्रेकअप हो गया. इसके बाद तब्बू का नाम नागार्जुन से जुड़ा. रिपोर्ट्स की मानें तो तब्बू नागार्जुन के साथ तकरीबन 10 साल प्यार में रहीं. दोनों लिव इन में भी रहे लेकिन इन्होंने शादी नहीं की. हालांकि, उस वक्त नागार्जुन शादीशुदा थे इसलिए उन्होंने तब्बू के साथ अपना रिश्ता कभी नहीं कबूला. तब्बू ने नागार्जुन के साथ रिश्ते को कभी नहीं छुपाया. कॉफ़ी विद करण के एक एपिसोड में जब करण जौहर ने इस बारे में पूछा कि क्या नागार्जुन से उनके अफेयर की खबरें सही हैं तो तब्बू ने कहा, मीडिया मेरी इमेज ऐसी बनाना चाहता है कि जितने भी ब्वॉयफ्रेंड्स आते जाते रहें, वो केवल नागार्जुन से प्यार करती हैं लेकिन ऐसा नहीं है. 

तब्बू ने उन्हें अपनी लाइफ के सबसे करीबी लोगों में एक बताया और कहा कि उनके साथ उनका रिश्ता बहुत मायने रखता है. तब्बू ने ये भी कहा कि नागार्जुन उनके लिए बेहद खास हैं और उनके साथ उनकी बॉन्डिंग कभी नहीं बदलने वाली है.  बता दें कि नागार्जुन ने अमाला अक्किनेनी से शादी कर ली थी जबकि तब्बू अभी भी सिंगल है. दोनों ने आविदा मा आविदे, सिसिंद्दरी समेत कई तेलुगु फिल्मों में काम किया था.

Read More
{}{}