trendingNow11836520
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

Kantara 2: कांतारा 2 पर आया बड़ा अपडेट, जानिए कहां और कब शुरू हो रही शूटिंग और रिलीज डेट

Kantara Prequel: पिछले साल जिस भारतीय फिल्म ने पूरी दुनिया को हैरत में डाला था, वह थी कांतारा. अब हर कोई इसके अगले हिस्सा का इंतजार कर रहा है. लेकिन लेखक-निर्देशक ऋषभ शेट्टी ने यह कह कर चौंका दिया कि इसका पार्ट 2 कांतारा का सीक्वल नहीं, बल्कि प्रीक्वल होगा. फिल्म से जुड़े कुछ नए अपडेट आए हैं.  

Kantara 2: कांतारा 2 पर आया बड़ा अपडेट, जानिए कहां और कब शुरू हो रही शूटिंग और रिलीज डेट
Stop
Ravi Buley|Updated: Aug 22, 2023, 07:10 PM IST

Kantara 2 Shooting: पिछले साल दुनिया भर में ब्लॉकबस्टर साबित हुई फिल्म कंतारा को लेकर बड़ा अपडेट आया है. केवल 16 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड लगभग 450 करोड़ का कलेक्शन किया था. अब फिल्म पसंद करने वालों को इसके दूसरे पार्ट का इंतजार है. फिल्म के निर्माता-निर्देशक एक्टर ऋषभ शेट्टी ने साफ कर दिया है कि फिल्म का पार्ट 2 वास्तव में इसका प्रीक्वल होगा, यानी कांतारा में जो देखा गया था, उसके पहले की कहानी होगी. ऋषभ शेट्टी ने कहा है कि आपने कांतारा में जो देखा, वह असल में पार्ट 2 है. पार्ट 1 अगले साल यानी 2024 में आएगा.

क्या होंगे रजनीकांत
फिल्म से जुड़े सूत्रों के अनुसार प्रीक्वल में कांतारा में दिखाए गए देवता, पंजुरली की कहानी बताई जाएगी. प्रीक्वल में देवता की उत्पत्ति और राजा के साथ उसके समझौते के बारे में विस्तार से दिखाया जाएगा. प्रीक्वल बताएगा कि कंबाला खेल और दैव कोला कैसे अस्तित्व में आए. इस साल की शुरुआत में प्रोडक्शन कंपनी होंबले फिल्म्स सोशल मीडिया पर ‘कांतारा राइटिंग बिगिन्स’ की जानकारी दी थी. अब सूत्रों ने कहा है कि फिल्म का बजट भव्य होगा और दूसरे पार्ट में स्टार कास्ट भी बड़ी होगी. यहां तक अनुमान लगाए जा रहे हैं कि कंतारा 2 में रजनीकांत नजर आ सकते हैं. कांतारा की सफलता के बाद ऋषभ शेट्टी चेन्नई में रजनीकांत के घर जाकर मिले थे.

शूटिंग नवंबर में
कांतारा 2 से जुड़े अपडेट्स के मुताबिक फिल्म की शूटिंग इस साल नवंबर में शुरू होगी. फिल्म का बड़ा हिस्सा मैंगलोर और कर्नाटक के अन्य स्थानों पर शूट होगा. साल की शुरुआत में ऋषभ शेट्टी ने दो महीने तक कर्नाटक के तटीय और आस-पास के जंगल के इलाकों में रेकी की थी. फिल्म के प्रीक्वल के लिए ऋषभ शेट्टी खुद को फिट बनाने के लिए नए सिरे से काम कर रहे हैं. सूत्रों की मानें तो ऋषभ शेट्टी और उनकी टीम ने प्रीक्वल की राइटिंग पूरी कर ली है और प्री-प्रोडक्शन में लगे हैं. निर्माताओं का इरादा अगले साल की मई-जून तक शूटिंग खत्म करके फिल्म को 2024 के अंत में रिलीज करने का है. कांतारा प्रीक्वल को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ समेत अन्य कई भाषाओं में रिलीज जाएगा.

 

Read More
{}{}