Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

John Abraham: पठान की सफलता ने बदल दिया जॉन का मिजाज, इस फिल्म को कहा टा-टा

Sajid Khan Film: पठान ने न सिर्फ शाहरुख खान को सफलता के शिखर पर पहुंचाया, बल्कि लंबे समय से फ्लॉप फिल्में झेल रहे जॉन अब्राहम की भी किस्मत पलट दी. एक्शन फिल्मों की नाकामियों के बाद वह दूसरे ढंग की फिल्में करने की सोच रहे थे. लेकिन अब उन्होंने इरादा बदल दिया और इस कॉमेडी को ना कह दिया है.  

John Abraham: पठान की सफलता ने बदल दिया जॉन का मिजाज, इस फिल्म को कहा टा-टा
Stop
Ravi Buley|Updated: Apr 16, 2023, 11:20 PM IST

John Abraham Film: सफलता आदमी को नए सिरे से सोचने का साहस देती है. बीते कुछ समय से एक के बाद के फ्लॉप फिल्में दे रहे जॉन अब्राहम को पठान ने टॉनिक दे दिया. नतीजा यह है कि अब एक बार फिर से एक्शन के मूड में हैं. पठान से पहले खबरें थीं कि कतार से अपनी एक्शन फिल्में पिटने के बाद जॉन अब्राहम कॉमेडी में हाथ आजमाना चाहते हैं. इसलिए उन्होंने लंबे अर्से बाद कमबैक की तैयारी कर रहे मी टू के आरोपी डायरेक्टर साजिद खान की फिल्म 100% में काम न करने का फैसला किया है. ताजा मीडिया रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि जॉन ने खुद को साजिद के निर्देशन में बनी फिल्म 100% से अलग कर लिया है. हालांकि इसकी आधिकारिक घोषणा की इंतजार किया जा रहा है.

पहले था ये इरादा
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक पठान की सफलता और फिल्म में उनके किरदार जिम को दर्शकों से जो प्यार मिला, उसने जॉन का इरादा बदल दिया है. रिपोर्ट में कहा गया है कि जॉन पठान से पहले कॉमेडी और मसाला एंटरटेनर फिल्में करने पर विचार कर रहे थे. इसीलिए पठान की रिलीज से पहले उन्होंने 100% के लिए न केवल हां कहा था, बल्कि फिल्म साइन भी कर ली थी. लेकिन पठान के लिए मिली प्रतिक्रियाओं के बाद जॉन ने एक्शन जॉनर की ही फिल्में करते रहने का निर्णय लिया है. अतः उन्होंने 100% से बाहर होने की खबर निर्माताओं को दे दी. फिलहाल निर्माताओं द्वारा अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है. उल्लेखनीय है कि 100% में शहनाज गिल, नोरा फतेही और रितेश देशमुख भी हैं.

स्पिन-ऑफ की तैयारी
इस बीच खबरें हैं कि जॉन प्रोड्यूसर दिनेश विजन की एक्शन-थ्रिलर फिल्म तेहरान के साथ बॉक्स ऑफिस पर आने के लिए तैयार हैं. फिल्म में वह जबर्दस्त एक्शन करते नजर आएंगे और इसमें मानुषी छिल्लर भी हैं. जिनकी पहली फिल्म सम्राट पृथ्वीराज बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही. जॉन इन दिनों निर्माता भूषण कुमार एक पॉलीटिकल थ्रिलर भी कर रहे हैं. रिपोर्टों पर विश्वास करें तो पठान के प्रोड्यूसर पठान में जॉन के कैरेक्टर जिम की लोकप्रियता देखते हुए निर्माता इसका स्पिन-ऑफ तैयार करने की योजना बना रहे हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी

 

 

{}{}