Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

Jerry Seinfeld Richest Comedian: दो प्राइवेट जेट्स...500 शूज...150 लग्जरी कारें...ये हैं दुनिया के सबसे अमीर कॉमेडियन, 8170 करोड़ की है संपत्ति

Jerry Seinfeld दुनिया के सबसे अमीर कॉमेडियन हैं. ये करोड़ों के मालिक तो हैं ही साथ ही इनका लाइफस्टाइल ऐसा है जिसे जानकर आपका मुंह खुला का खुला रह जाएगा.  

जेरी सीनफील्ड
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jan 13, 2023, 02:52 AM IST

World Richest Comedian: जब भी दुनिया के अमीर लोगों की बात आती है तो आपकी जुबान पर शाहरुख खान से लेकर अंबानी का नाम आता है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे कॉमेडियन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके पास अपार संपत्ति है और उसे दुनिया का सबसे अमीर कॉमेडियन भी कहा जाता है. ये कोई और नहीं बल्कि जेरी सीनफील्ड (Jerry Seinfeld) हैं. जेरी हॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम है. यहां तक कि ये राइटर, एक्टर और प्रोड्यूसर भी हैं. जानिए जेरी सीनफील्ड की कुल संपत्ति और उनके रहन-सहन के बारे में.

8170 करोड़ है संपत्ति
जेरी सीनफील्ड की कुल संपत्ति की बात करें तो रिपोर्ट्स के अनुसार कुल संपत्ति एक बिलियन डॉलर यानी कि 8170 करोड़ रुपये है. इतना पैसा कमाने के बाद भी 68 साल के जेरी अभी रिटायर्ड नहीं होना चाहते. यहां तक कि उन्होंने हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के साथ 100 मिलियन डॉलर का कॉन्ट्रैक्ट भी साइन किया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry Seinfeld (@jerryseinfeld)

 

न्यूयॉर्क में रहते हैं जेरी
जेरी की निजी जिंदगी की बात करें तो वो वाइफ और तीन बच्चों के साथ न्यूयॉर्क में रहते हैं और काफी लग्जरी लाइफ जीते हैं. निजी जिंदगी की बात करें तो जेरी शूज के बहुत शौकीन हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो जेरी के पास करीबन 500 तरह के ब्रांडेड जूते हैं. इतना ही नहीं जेरी के पास दो प्राइवेट जेट्स भी हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry Seinfeld (@jerryseinfeld)

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry Seinfeld (@jerryseinfeld)

 

फैमली संग करते हैं जमकर एन्जॉय
जेरी को परिवार के साथ समय बिताना काफी ज्यादा पसंद है. वो अक्सर अपने परिवार के साथ वकेशन पर जाते हैं और फोटोज लगातार सोशल  मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. घूमने के अलावा जेरी को कार कलेक्शन का भी शौक है. उनके पास एक से बढ़कर एक कुल 150 लग्जरी कारें हैं. इसके साथ ही विंटेज गाड़ियां भी हैं. ना केवल इन गाड़ियों पर बल्कि इनके देखभाल पर भी जेरी मोटी रकम खर्च करते हैं. जेरी ने कारों को रखने के लिए कस्टम गैरेज बनवाया है. इसके साथ ही दो आलीशान घर भी हैं.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

{}{}