trendingNow11644612
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

Janhvi Kapoor: साउथ में जाह्नवी ने लगाई बड़ी छलांग, एनटीआर के बाद अब इन सितारों की फिल्म में हुई डिमांड

Janhvi Kapoor In South: साउथ में अभी जाह्नवी कपूर ने शूटिंग भी शुरू नहीं की है, लेकिन वहां निर्माता-निर्देशकों ने उनके नाम पर विचार शुरू कर दिया है. बड़े सितारों के साथ उन्हें लेकर फिल्म की योजनाओं पर चर्चा शुरू है. इस तरह जाह्नवी ने साउथ में छलांग लगाने के मामले में बॉलीवुड की दूसरी अभिनेत्रियों पर बढ़त बना ली है.  

Janhvi Kapoor: साउथ में जाह्नवी ने लगाई बड़ी छलांग, एनटीआर के बाद अब इन सितारों की फिल्म में हुई डिमांड
Stop
Ravi Buley|Updated: Apr 09, 2023, 12:07 AM IST

Janhvi Kapoor Career: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की लोकप्रियता साउथ में धीरे-धीरे बढ़ती जा रही है. जूनियर एनटीआर के साथ तेलुगु फिल्म में डेब्यू के लिए जाह्नवी पूरी तरह तैयार हैं. फिल्म का टाइटल फिलहाल एनटीआर 30 है. इसका निर्देशन कोराताला शिव करेंगे और इसके ब्लॉकबस्टर होने की उम्मीद है. फिल्म की शूटिंग फिलहाल हैदराबाद में चल रही है और जाह्नवी जल्द ही शूटिंग के लिए पहुंचने वाली हैं. इसी बीच चर्चाएं तेज हैं कि एक और दक्षिण भारतीय दिग्गज निर्देशक ने जाह्नवी कपूर से संपर्क किया है. अगर यह सही है तो वह एनटीआर 30 की शूटिंग के बाद अपनी दूसरी तेलुगू फिल्म भी साइन कर सकती हैं.

ये हैं दो सितारे
साउथ के मीडिया में जाह्नवी के लिए उत्साह बढ़ाने वाली खबरें हैं. कहा जा रहा है कि जूनियर एनटीआर के बाद उनकी अगली फिल्म के हीरो महेश बाबू या राम चरण हो सकते हैं. कहा जा रहा है कि यह निर्देशक एसएस राजामौली की अगली फिल्म है, जिसके हीरो का नाम अभी तय किया जाना है. फिलहाल जाह्नवी के किसी दूसरे प्रोजेक्ट की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन संकेत यही मिल रहे हैं कि तेलुगु फिल्म निर्माता जाह्नवी कपूर से काफी इंप्रेस हैं. यदि साउथ में अगर उन्हें काम मिलने लगा तो संभव है कि वह अपनी मां श्रीदेवी की तरह दक्षिण-भारतीय फिल्म उद्योग में अपनी जगह बना लें.

बॉलीवुड का रिपोर्ट कार्ड
इस बीच 2018 में फिल्म धड़क के साथ बॉलीवुड में शुरुआत के बावजूद जाह्नवी अभी तक हिंदी के दर्शकों में विश्वास नहीं पैदा कर पाई हैं. धड़क के बाद घोस्ट स्टोरीज, गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल, रूही, मिली जैसी फिल्मों में वह दिखाई दीं थीं परंतु किसी फिल्म ने बड़ा कमाल नहीं किया. सच्चाई यही है कि कोरोना काल से ही बॉलीवुड की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो रही हैं. ऐसे में हिंदी फिल्मों के तमाम छोटे-बड़े सितारे इसे डूबता जहाज मान कर साउथ की फिल्मों में अपनी दिलचस्पी दिखाने लगे हैं. इनमें जाह्नवी कपूर भी शामिल हैं. जाह्नवी उन शुरुआती एक्टरों में हैं, जिन्होंने फ्लॉप होती बॉलीवुड फिल्मों के बीच अपने मीडिया साक्षात्कारों में सबसे पहले साउथ के लिए अपने ‘दिल का प्यार’ को सबके सामने प्रकट किया. उन्होंने कहा कि मैं साउथ की फिल्मों में काम करना चाहती हूं. उन्होंने साउथ के अपने फेवरेट एक्टरों और डायरेक्टरों के नाम तक गिना डाले थे. इनमें जूनियर एनटीआर का नाम सबसे ऊपर था. इस साल आने वाली उनकी बॉलीवुड फिल्मों में बवाल और मिस्टर एंड मिसेज माही शामिल हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी

 

 

Read More
{}{}