trendingNow11473389
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

Hansika Motwani Video: गुलाबी सूट, लाल चूड़ा और मांग में सिंदूर...पति का हाथ थामे एयरपोर्ट पर दिखीं हंसिका, लुक से जीता दिल

Hansika Motwani Sohael Kathuriya: 4 दिसंबर को ही शादी के बंधन में बंधी एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी पति सोहेल कथूरिया के साथ मुंबई पहुंचीं. इस दौरान खूबसूरत लिबास में नजर आईं ये नई नवेली दुल्हनिया बेहद ही खूबसूरत लगीं. 

फोटो - सोशल मीडिया
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 06, 2022, 08:17 PM IST

Hansika Motwani Pics: सालों से इंडस्ट्री में काम कर रहीं एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी शादी के बंधन में बंध गई हैं. 4 दिसंबर को उन्होंने बिजनेसमैन सोहेल कथूरिया संग जयपुर में रॉयल वेडिंग की और अब दो दिन बाद मंगलवार को उन्हें नई नवेली दुल्हन के लिबास में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. पति सोहेल के साथ हाथों में हाथ डाले एयरपोर्ट पर दिखी इस हसीना का पोस्ट वेडिंग लुक अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. शादी के बाद का ग्लो हंसिका के चेहरे पर साफ नजर आया.

गुलाबी सूट में दिखीं हंसिका
गुलाबी सूट, हाथों में लाल चूड़ा, मेहंदी, मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र. नई नवेली दुल्हन बनीं हंसिका जैसे ही मुंबई एयरपोर्ट पहुंचीं तो पैपराजी ने उनके इस आफ्टर वेडिंग लुक को कैमरों में कैद कर लिया. पति सोहेल कथूरिया का हाथ थामे हंसिका शर्माते हुए आगे बढ़ रही थीं तो वहीं सोहेल भी ट्रेडिशनल अटायर में दिखे. उन्होंने पीच कलर का कुर्ता पहना था. दोनों कार में बैठे और वहां से रवाना होगए लेकिन इस दौरान पैपराजी को उन्होंने कई पोज दिए.  

बिजनेसमैन हैं सोहेल कथूरिया
आपको बता दें कि सोहेल कथूरिया को हंसिका पहले से ही जानती थीं. दोनों पहले अच्छे दोस्त बने और फिर एक दूसरे को जानने-समझने के बाद सोहेल ने हंसिका को पेरिस के एफिल टावर के सामने प्रपोज किया था. वैसे आपको बता दें कि सोहेल पहले से शादीशुदा थे 2016 में उनकी पहली शादी हुई थी और कहा जाता है कि इस शादी में हंसिका भी मौजू थीं. सोहेल और हंसिका एक दूसरे के बिजनेस पार्टनर हैं और यही से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं. अब जयपुर में दोनों ने करीबी रिश्तेदारों और परिवार के सदस्यों के बीच ये शादी की. बात हंसिका की करें तो वो जानी-मानी एक्ट्रेस हैं और बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट उन्होंने करियर का आगाज किया था. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं 

Read More
{}{}