trendingNow11814675
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

सुनीता से सगाई तोड़कर इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे Govinda, इस वजह से नहीं बन पाई बात!

Govinda Life Facts: मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गोविंदा चाहते थे कि सुनीता भी वैसे ही बन जाएं जैसी नीलम हैं. मसलन नीलम की ही तरह उठें-बैठें, कपड़े पहनें और वैसे ही बात करें. 

सुनीता से सगाई तोड़कर इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे Govinda, इस वजह से नहीं बन पाई बात!
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 08, 2023, 07:58 AM IST

Govinda Love Affair: गोविंदा (Govinda) और नीलम (Neelam) की जोड़ी 80 और 90 के दशक की चर्चित जोड़ियों में से एक थी. यह दोनों साल 1986 में रिलीज हुई फिल्म 'इल्ज़ाम' में सबसे पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आए थे. फिल्म में इनकी जोड़ी हिट थी वहीं, रियल लाइफ में भी ये दोनों एक-दूसरे को काफी पसंद किया करते थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गोविंदा ने सबसे पहली बार नीलम को फिल्ममेकर प्राणलाल के ऑफिस में देखा था और बताते हैं कि पहली बार में ही गोविंदा एक्ट्रेस पर लट्टू हो गए थे. गोविंदा, एक समय नीलम के प्यार में इस कदर पागल थे कि उनसे शादी भी करना चाहते थे लेकिन बात कुछ बन नहीं पाई थी. 

गोविंदा की पहले ही हो चुकी थी सगाई 

जी हां, नीलम भले ही गोविंदा के दिलों दिमाग पर छाई हुईं थीं लेकिन एक्टर की सगाई पहले ही चर्चित डायरेक्टर आनंद सिंह की साली सुनीता से हो चुकी थी. हालांकि, इससे गोविंदा और नीलम के रिश्ते पर कोई फर्क नहीं पड़ा था लेकिन एक्टर के सुनीता से रिलेशन ज़रूर खराब होने लगे थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गोविंदा चाहते थे कि सुनीता भी वैसे ही बन जाएं जैसी नीलम हैं. मसलन नीलम की ही तरह उठें-बैठें, कपड़े पहनें और वैसे ही बात करें. कहते हैं ये बात सुनीता को पसंद नहीं थी जिसके चलते आए दिन गोविंदा और सुनीता के बीच झगड़ा होता था. 

गोविंदा ने तोड़ना चाही सगाई लेकिन… 

कहते हैं नीलम के प्यार में चूर गोविंदा ने सुनीता से सगाई तोड़ने का मन बना लिया था. हालांकि, गोविंदा के इस फैसले को उनकी मां ने पलट दिया था. खबरों की मानें तो गोविंदा अपनी मां की कही बात को टालते नहीं थे और जब उन्होंने सुनीता से शादी करने का हुकुम सुनाया तो गोविंदा ना नहीं कह सके थे. बताते चलें कि गोविंदा और नीलम ने साथ साथ 14 फिल्मों में काम किया. 

Read More
{}{}