trendingNow11484334
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

OTT Calendar: इस हफ्ते ओटीटी पर बिखरेंगे तमाम रंग, कॉमेडी से क्राइम तक ये फिल्में और वेबसीरीज करेंगी एंटरटेन

Govinda Naam Mera On OTT: ओटीटी लगातार लोगों को एंटरटेन कर रहा है और हर सप्ताह यहां ढेर सारा कंटेंट दर्शकों तक पहुंचता है. जिनमें नई और थियेटरों में रिलीज हो चुकी फिल्मों से लेकर वेब सीरीज तथा वेब शो शामिल हैं. यह हफ्ता भी ओटीटी पर हिंदी दर्शकों के लिए कॉमेडी से क्राइम तक अलग कंटेंट लाया है.  

OTT Calendar: इस हफ्ते ओटीटी पर बिखरेंगे तमाम रंग, कॉमेडी से क्राइम तक ये फिल्में और वेबसीरीज करेंगी एंटरटेन
Stop
Ravi Buley|Updated: Dec 13, 2022, 07:21 PM IST

New Web Series: यूं तो इस हफ्ते शुक्रवार को पूरी दुनिया में एक ही धूम मचने वाली है. यह है फिल्म अवतारः द वे ऑफ वाटर. शुक्रवार आते-आते इस फिल्म की चर्चा शुरू होगी और रिलीज के बाद क्या होगा, किसी को पता नहीं. तमाम जगहों पर फिल्म की एडवांस बुकिंग जोरों पर चल रही है और यह फिल्म दुनिया की 160 भाषाओं में डब करके रिलीज की जा रही है. परंतु कई लोग जरूरी नहीं कि थियेटर ही जाएं, वे घर बैठे भी एंटरटेनमेंट का प्लान बना सकते हैं. उनके लिए ओटीटी पर इस सप्ताह मनोरंजन की नई-नई चीजें कहानियां को तैयार हैं.

सबसे आगे गोविंदा
पिछले हफ्ते जहां कैट और फाड़ू जैसी वेब सीरीज थीं, तो ब्लर तथा डॉक्टर जी जैसी फिल्में भी रिलीज हुईं. इस हफ्ते भी ऐसा ही कुछ होने जा रहा है. क्राइम से लेकर कॉमेडी तक इस हफ्ते दर्शकों को एंटरटेनमेंट का डोज मिलेगा. इस हफ्ते का सबसे चर्चित कंटेंट है, गोविंदा नाम मेरा. डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली इस फिल्म में विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिकाओं में. धर्मा प्रोडक्शंस की यह एक और फिल्म है, जो थियेटर वाले सितारों के बावजूद सीधे ओटीटी पर रिलीज हो रही है. इस रोमांटिक कॉमेडी का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है. फिल्म बॉलीवुड के एक स्ट्रगलिंग कोरियोग्राफर के पत्नी और प्रेमिका के बीच झूलने की कहानी है. 16 दिसंबर को ही अक्तूबर में थियेटरों में आई परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म कोड नेमः तिरंगा नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है.

फिजिक्स और क्राइम
इस सप्ताह ओटीटी पर दो शो रिलीज होंगे. अमेजन मिनी टीवी पर 15 दिसंबर को वेब सीरीज रिलीज होगी, फिजिक्स वाला. यह इलाहाबाद के अल्केश पांडे की सच्ची कहानी पर आधारित सीरीज है. जिन्होंने बड़ी मेहनत से बच्चों को फिजिक्स पढ़ाने का ऑनलाइन प्लेटफॉर्म बनाया. वहीं 16 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर इंडियन प्रीडेटर शो की अगली कड़ी बीस्ट्स ऑफ बंगलुरू रिलीज होगा. यह 1990 के दशक के एक वहशी की कहानी बताएगा, जिसने कई सिंगल महिलाओं, विधवाओं और गृहणियों को अपना शिकार बनाया. बाद में पता चला कि वह एक पुलिसवाला था. साल 2002 में गिरफ्तारी से पहले वह पांच बार पुलिस के शिकंजे से बच निकला था.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Read More
{}{}