trendingNow11839316
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

Gadar 2 की 'सकीना' ने अब इंटीमेट सीन्स और ऑनस्क्रीन हॉट दिखने पर किया कमेंट, बोलीं- जैसे सलमान खान...

Ameesha Patel Gadar 2: गदर 2 की सकीना यानी अमीषा पटेल ने एक बार फिर ऐसा कमेंट कर डाला है, जिसने उन्हें चर्चाओं का विषय बना दिया है. एक्ट्रेस का कहना है कि वह स्क्रीन पर इंटीमेट सीन्स करने और हॉट दिखने में कंफर्टेबल नहीं हैं.

अमीषा पटेल
Stop
Prachi Tandon|Updated: Aug 24, 2023, 01:40 PM IST

Ameesha Patel Comment on Intimate Scenes: गदर 2 की धांसू  सक्सेस एन्जॉय कर रहीं एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने एक बार फिर अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में ऐसी बात कह दी है, जिसने उन्हें सुर्खियों में ला दिया है. जी हां...अमीषा पटेल का कहना है कि वह कैमरा के सामने कुछ चीजें करने को लेकर कंफर्टेबल महसूस नहीं करती हैं. जिसमें सेक्शुअली इंटीमेट सीन, किसिंग और तरह-तरह के कपड़े हॉट दिखने के लिए पहनना शामिल है. 

अमीषा पटेल को है ऑनस्क्रीन हॉट दिखने में परेशानी!

एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने हाल ही में इंस्टैंट बॉलीवुड से बात की है. जहां उनसे पूछा गया कि ऐसा क्या है जो वह नहीं करना चाहती हैं और उसके खिलाफ हैं. सवाल के जवाब में एक्ट्रेस ने कहा वह सेक्शुअली इंटीमेट सीन्स, किसिंग और हॉट दिखने के लिए अलग-अलग तरह के कपड़े पहनने के खिलाफ नहीं हैं, जब यह उन्हें ना करना पड़े. अमीषा ने साथ ही कहा- जैसे सलमान खान कहते हैं, वह ऑनस्क्रीन किस नहीं करेंगे. सनी देओल के भी अपने आदर्श, हैं.

ऑनस्क्रीन गाली-गलौच में भी कंफर्टेबल नहीं हैं अमीषा!

अमीषा पटेल ने अपनी बात पूरी करते हुए कहा- आपको अपनी हदें खुद तय करनी होंगी कि आप किस हद तक कंफर्टेबल हैं. साथ ही अमीषा ने कहा- वह हॉट दिखने में नहीं हैं, वह सेक्शुअली इंटीमेट सीन्स में भी नहीं हैं...स्क्रीन पर मां-बहन की गाली देने में भी कंफर्टेबल नहीं हैं. वह कैमरा के सामने किसिंग को लेकर भी असहज हैं. बता दें, अमीषा पटेल और सनी देओल की आईकॉनिक फिल्म गदर का सीक्वल गदर 2 करीब 22 सालों के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. और बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो 11 अगस्त को रिलीज हुई गदर 2 अब तक 400 करोड़ का आंकड़ा इंडियन बॉक्स ऑफिस पर पार कर गई है. गदर 2 साल 2023 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है.  

Read More
{}{}