trendingNow11655735
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

जब Katrina Kaif को छोटी ड्रेस में देखकर भड़के सलमान खान, गुस्से में एक्ट्रेस को जड़ा था थप्पड़?

Salman Khan Katrina Kaif Movies: सलमान ने देखते ही कटरीना से पूछा कि उन्होंने इतने छोटे और रिवीलिंग कपड़े क्यों पहने हैं जिसपर कटरीना का जवाब था कि ये डायरेक्टर की चॉइस है और इसके बाद उनका पारा सांतवें आसमान पर चढ़ गया. 

जब Katrina Kaif को छोटी ड्रेस में देखकर भड़के सलमान खान, गुस्से में एक्ट्रेस को जड़ा था थप्पड़?
Stop
Preeti Pal|Updated: Apr 17, 2023, 09:18 AM IST

Salman Khan Angry: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ka Jaan)  के चलते सुर्ख़ियों में हैं. फिल्म ईद के मौके पर रिलीज हो रही है और इस फिल्म से पलक तिवारी भी डेब्यू कर रही हैं. हाल ही में पलक ने खुलासा किया था कि सलमान की फिल्म के सेट पर लड़कियों को छोटे कपड़े पहनने की इजाजत नहीं होती है. सलमान फिल्मों के सेट पर लड़कियों को सेफ रखने के लिए कायदे के कपड़े पहनने की सलाह देते हैं. वैसे, सलमान के बारे में कई बार ऐसी खबरें आ चुकी हैं कि किसी एक्ट्रेस को कम कपड़ों में देखकर उन्हें अच्छा नहीं लगता है. 

एक था टाइगर की शूटिंग का है मामला

एक ऐसा ही किस्सा 2012 में सामने आया था जब सलमान कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ फिल्म एक था टाइगर की शूटिंग कर रहे थे. एक मैगज़ीन में छपी रिपोर्ट में ये दावा किया गया था कि अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड कटरीना को तंग कपड़ों में देखकर सलमान ने उन्हें थप्पड़ तक जड़ दिया था.इसमें लिखा था-सलमान सेट पर थे और वैनिटी वैन से अपनी हीरोइन के निकलने का इंतजार कर रहे थे. जब हीरोइन बाहर निकली तो उसने क्लीवेज रिवीलिंग ड्रेस पहनी हुई थी जो कि काफी छोटी भी थी. 

गलत साबित हुई थी अफवाह

सलमान ने देखते ही कटरीना से पूछा कि उन्होंने इतने छोटे और रिवीलिंग कपड़े क्यों पहने हैं जिसपर कटरीना का जवाब था कि ये डायरेक्टर की चॉइस है तो सलमान ने कहा कि वो डायरेक्टर को देख लेंगे लेकिन इससे पहले उन्होंने कटरीना पर हाथ उठा दिया था.  जब ये रिपोर्ट मैगज़ीन में छपी तो पूरे बॉलीवुड में आग की तरह फैल गई. बाद में इस रिपोर्ट को पूरी तरह फेक करार दिया गया. लेकिन, इसमें दोराय नहीं है कि सलमान अपनी एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना को कई पब्लिक इवेंट्स में अपनी ड्रेस ठीक करने की हिदायत देते देखे जा चुके हैं. 

Read More
{}{}