trendingNow11842087
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

Govinda Slap Controversy: कौन-सा थप्पड़ गोविंदा का नहीं छोड़ रहा है पीछा? आज भी सुनाई देती है गूंज!

Govinda Movies: गोविंदा एक नहीं कई बार थप्पड़ कांड के लिए सुर्खियों में आए हैं. लेकिन आज हम उस थप्पड़ कांड की बात करने जा रहे हैं, जब गोविंदा ने गुस्से में प्रोड्यूसर को ही चांटा लगा दिया था. 

गोविंदा
Stop
Prachi Tandon|Updated: Aug 26, 2023, 11:34 AM IST

Govinda Slapped Producer:  57 साल के बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) भले आज सिल्वर स्क्रीन पर बहुत कम दिखाई देते हैं. लेकिन एक जमाना में एक्टर का इंडस्ट्री में सिक्का चलता था, फिर गोविंदा का करियर तब नीचे की तरफ लुढ़कना शुरू हुआ जब एक्टर एक के बाद एक कंट्रोवर्सी में फंसते गए. ऐसी ही एक कंट्रोवर्सी के बारे में आज हम बात करने जा रहे है, जब गोविंदा (Govinda Movies) ने अपने गुस्से पर काबू खोते हुए फिल्म प्रोड्यूसर को ही थप्पड़ जड़ दिया था. यह किस्सा फिल्म आसमान से ऊंचा के सेट से जुड़ा है.

ईगो पर लेकर गोविंदा ने किया रिएक्ट?

साल 1986 में प्रोड्यूसर प्राण लाल मेहता की फिल्म 'लव 86' से गोविंदा (Govinda Films) ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म ऐसी हिट हुई कि रातों-रात गोविंदा स्टार बन गए, फिर प्रोड्यूसर ने गोविंदा के साथ फिल्म 'मरते दम तक' बनाई. 'मरते दम तक' ने भी बॉक्स ऑफिस पर बवाल काटा, अब प्रोड्यूसर प्राण लाल ने गोविंदा को एक साथ दो फिल्मों 'वो फिर आएगी' और 'जंगबाज' में साइन कर डाला. लेकिन फिल्म की शूटिंग शुरू हो पाती उससे पहले 'वो फिर आएगी' से गोविंदा को रिप्लेस कर दिया गया और जावेद जाफरी को ले लिया गया. यह बात गोविंदा (Govinda Controversy) को बिल्कुल भी हजम नहीं हुई और इसके बाद एक्टर ने दूसरी फिल्म 'जंगबाज' की डेट्स को लेकर ना-नुकर करना चालू कर दिया. 

गुस्से में गोविंदा ने प्रोड्यूसर को जड़ा थप्पड़!

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो गोविंदा (Govinda News) की फिल्म 'जंगबाज' के डायरेक्टर मेहुल कुमार इस बर्ताव से परेशान हो गए. ऐसा कहा जाता है कि डायरेक्टर मेहुल कुमार, गोविंदा की एक अन्य फिल्म आसमान से ऊंचा भी डायरेक्ट कर रहे थे. इस फिल्म में गोविंदा के साथ जीतेंद्र और राज बब्बर भी लीड रोल में थे. लेकिन 'जंगबाज' का गुस्सा डायरेक्टर ने 'आसमान से ऊंचा' में निकाला और गोविंदा का रोल फिल्म से छोटा कर डाला. फिर जब फिल्म 'आसमान से ऊंचा' का ट्रायल शो रखा गया तब गोविंदा ने देखा उन्हें जूनियर आर्टिस्ट की तरह फिल्म में दिखाया गया है, जिससे वह खुन्नस खा बैठे.

रिपोर्ट्स की मानें तो गोविंदा (Govinda Last Film) गुस्से में 'आसमान से ऊंचा' फिल्म के प्रोड्यूसर सुजीत कुमार के पास गए और अपना रोल बढ़ाने की डिमांड कर दी. प्रोड्यूसर ने गोविंदा की बात नहीं मानी, कहा जाता है कि इसी बीच दोनों में बहसबाजी हो गई. बात हाथापाई तक आ गई और गुस्से में तब आपा खोते हुए गोविंदा ने प्रोड्यूसर को थप्पड़ जड़ दिया. खबरों के अनुसार, यही कारण है कि आसमान से ऊंचा फिल्म में गोविंदा की डबिंग एक मिमिक्री आर्टिस्ट से कराई गई थी.

Read More
{}{}