trendingNow11649904
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

बेटी सारा और करीना की बॉन्डिंग से चिढ़ती हैं Amrita Singh, एक्ट्रेस ने खुद दिया था ऐसा जवाब

Saif Amrita Divorce: 2004 में यानी शादी के 13 साल बाद सैफ और अमृता तलाक लेकर एक दूसरे से अलग हो गए थे. वहीं, दोनों बच्चों की कस्टडी अमृता को मिल गई थी. 

बेटी सारा और करीना की बॉन्डिंग से चिढ़ती हैं Amrita Singh, एक्ट्रेस ने खुद दिया था ऐसा जवाब
Stop
Preeti Pal|Updated: Apr 13, 2023, 09:24 AM IST

Saif Ali Khan Amrita Singh Marriage: अमृता सिंह (Amrita Singh) 90 के दौर की चर्चित एक्ट्रेस में शुमार थीं और उनकी गिनती अपने दौर की चोटी की एक्ट्रेसेस में होती थी. अमृता सिंह ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया था जिनमें - बेताब, मर्द, आइना, वारिस, नाम आदि शामिल थीं. अमृता ऐसी एक्ट्रेस थीं जिन्होंने ना सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि पर्सनल लाइफ की कुछ घटनाओं के चलते भी लोगों को खूब चौंकाया था. अमृता सिंह ने अपने से उम्र में 13 साल छोटे सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से साल 1991 में शादी करके अपने फैन्स को चौंका दिया था. कहते हैं अमृता और सैफ दोनों के ही घरवाले इस शादी के सख्त खिलाफ थे. इस शादी से सैफ और अमृता के घर सारा अली खान और इब्राहिम अली खान का जन्म हुआ था.

शादी के 13 साल बाद हुआ था तलाक 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सैफ अली खान और अमृता के रिश्तों में शादी के बाद से ही खटास आने लगी थी. नतीजा ये निकला कि 2004 में यानी शादी के 13 साल बाद सैफ और अमृता तलाक लेकर एक दूसरे से अलग हो गए थे. वहीं, दोनों बच्चों की कस्टडी अमृता को मिल गई थी. अमृता से तलाक के बाद साल 2012 में सैफ अली खान ने एक्ट्रेस करीना कपूर के साथ दूसरी शादी कर ली थी.

क्या करीना और सारा की बॉन्डिंग से चिढ़ती हैं अमृता?

पिता सैफ अली खान की दूसरी शादी में उनकी बेटी सारा अली खान भी पहुंचीं थीं. अक्सर, ऐसी अफवाह उड़ती है कि अमृता, करीना और सारा की बॉन्डिंग से चिढ़ती हैं. हालांकि, ये सच नहीं है. खुद अमृता ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ऐसा बिलकुल भी नहीं है क्योंकि यदि ऐसा होता तो वे खुद सारा को तैयार करके उनके पिता की दूसरी शादी में नहीं भेजतीं.

Read More
{}{}