trendingNow11854074
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

जब Dharmendra ने नौकर को दी गालियां, सनी देओल ने किया खुलासा आगे क्या हुआ?

Sunny Deol Dharmendra Facts: सनी ने बताया कि उनकी दादी पिता धर्मेंद्र (Dharmendra) को ही नहीं बख्शती थीं अगर वो लाइन क्रॉस करते थे तो उन्हें सबक भी सिखाती थीं.

जब Dharmendra ने नौकर को दी गालियां, सनी देओल ने किया खुलासा आगे क्या हुआ?
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 04, 2023, 06:36 AM IST

Sunny Deol Life Facts: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों गदर 2 (Gadar 2) की सक्सेस एंजॉय कर रहे हैं. इस बीच उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने और अपने परिवार से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें शेयर की हैं. उन्होंने बताया कि उनकी दादी का उनके जीवन पर गहरा प्रभाव है क्योंकि उन्होंने परिवार में काफी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. सनी ने बताया कि उनकी दादी पिता धर्मेंद्र (Dharmendra) को ही नहीं बख्शती थीं अगर वो लाइन क्रॉस करते थे तो उन्हें सबक भी सिखाती थीं.

सनी ने एक इंटरव्यू में कहा, मैं अपनी दादी के बहुत करीब था. उनका मुझपर गहरा प्रभाव था. वो कभी भी गलत को गलत कहने से नहीं डरती थीं. मुझे याद है, एक बार मेरे पिता हमारे नौकर पर भड़क गए और उन्होंने उसे अपशब्द कहे. बीजी(दादी) को इस बात कि भनक लगी तो उनका गुस्सा सांतवें आसमान पर था. उन्होंने उस नौकर को बुलाया और कहा कि वो मेरे पिता (धर्मेंद्र) को भी बदले में गाली दे. वो उस तरह की इंसान थीं. मेरे दादाजी, मेरी दादी, मेरी मां..ये सब वही लोग हैं मैं जिनके इर्द गिर्द बड़ा हुआ हूं.

सनी से जब पूछा गया कि क्या धर्मेंद्र ने बचपन में उनपर कभी हाथ उठाया है तो वो बोले, सिर्फ एक बार, और बच्चों की तरह मैं भी कुछ शरारतें करता था. एक बार मेरे पिता ने मुझे शरारत करते हुए पकड़ लिया और मैं चेहरे पर थप्पड़ जड़ दिया. बीजी इस बात से भी बहुत गुस्सा हो गयी थीं. बहरहाल, सनी का करियर फिल्म गदर 2 की सक्सेस के बाद सांतवें आसमान पर पहुंच गया है. 11 अगस्त को रिलीज हुई इस फिल्म ने इस साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में जगह बना ली है. फिल्म अब तक बॉक्स ऑफिस पर 472 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है. 

Read More
{}{}