trendingNow11694825
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

इस एक्ट्रेस पर लट्टू हो गए थे Dharmendra, जानिए हेमा मालिनी को जब पता चला तब क्या हुआ?

Dharmendra Anita Raj Affair: एक समय धर्मेंद्र और अनीता राज (Anita Raj) एक दूसरे के बहुत करीब आ गए थे. असल में अनीता ने अपने करियर की सर्वाधिक फिल्में धर्मेंद्र के साथ ही की थीं.

इस एक्ट्रेस पर लट्टू हो गए थे Dharmendra, जानिए हेमा मालिनी को जब पता चला तब क्या हुआ?
Stop
Preeti Pal|Updated: May 14, 2023, 06:00 AM IST

Dharmendra Affair: बॉलीवुड के ‘हीमैन’ यानी धर्मेंद्र (Dharmendra) से जुड़े कई किस्से आज भी फिल्मी गलियारों में सुने और सुनाए जाते हैं. धर्मेंद्र ना सिर्फ अपनी फिल्मी बल्कि पर्सनल लाइफ के चलते भी खासी सुर्खियों में रहे थे. धर्मेंद्र ने दो शादियां की थीं, एक्टर की पहली शादी प्रकाश कौर से हुई थी वहीं दूसरी शादी साल 1980 में बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल कही जाने वाली एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini) के साथ हुई थी. हालांकि, क्या आपको पता है कि दो-दो शादियां करने के बाद भी धरम पाजी की नजदीकियां एक एक्ट्रेस के साथ भी बढ़ीं थीं. आइए जानते हैं कौन थी वो एक्ट्रेस...

अनीता राज के साथ बढ़ी थीं धर्मेंद्र की नजदीकियां

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक समय धर्मेंद्र और अनीता राज (Anita Raj) एक दूसरे के बहुत करीब आ गए थे. असल में अनीता ने अपने करियर की सर्वाधिक फिल्में धर्मेंद्र के साथ ही की थीं. इन फिल्मों में नौकर बीवी का, हम से ना टकराना, इंसानियत का दुश्मन, जीने नहीं दूंगा आदि शामिल हैं. कहते हैं कि इन फिल्मों की शूटिंग के दौरान धर्मेंद्र और अनीता के बीच नजदीकियां बढ़ गई थीं. बहरहाल, जब हेमा मालिनी तक यह बात पहुंची तब कहते हैं धरम पाजी ने अनीता से दूरी बनाना शुरू कर दिया था. 

अब जानिए कौन हैं अनीता राज?

अनीता राज बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रहे जगदीश राज (Jagdish Raj) की बेटी हैं. जगदीश राज बॉलीवुड फिल्मों के एक चर्चित करैक्टर आर्टिस्ट थे और उन्होंने लगभग 200 से अधिक फिल्मों में पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका निभाई थी. फिल्मों में सर्वाधिक बार पुलिस इंस्पेक्टर बनने के चलते जगदीश का नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकार्ड्स में भी शामिल है. आपको बता दें कि अनीता ने ऋषिकेश मुखर्जी की फिल्म ‘अच्छा-बुरा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. अनीता फिल्मों के साथ ही कई टीवी सीरियल में भी नजर आ चुकी हैं जिनमें ‘एक थी रानी’ और ‘छोटी सरदारनी’ शामिल हैं.

Read More
{}{}